scriptपहले के मुकाबले दूसरे चरण में हुआ शांतिपूर्ण मतदान, नहीं हुई कोई नक्सली वारदात | Lok Sabha CG 2019: No naxalite attack in second phase election | Patrika News

पहले के मुकाबले दूसरे चरण में हुआ शांतिपूर्ण मतदान, नहीं हुई कोई नक्सली वारदात

locationकांकेरPublished: Apr 18, 2019 06:40:01 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कांकेर लोकसभा में अतिसंवेदनशील क्षेत्र होने के कारण यहां कोई नक्सली घटना नहीं हुई है। वहीं पहले चरण के चुनाव में नक्सलियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की थी।

kanker lok sabha election 2019

पहले के मुकाबले दूसरे चरण में हुआ शांतिपूर्ण मतदान, नहीं हुई कोई नक्सली वारदात

कांकेर. छत्तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए अतिसंवेदनशील मतदान केन्द्रों में शांतिपूर्ण मतदान संपन्न हुआ। कांकेर लोकसभा में अतिसंवेदनशील क्षेत्र होने के कारण यहां कोई नक्सली घटना नहीं हुई है। वहीं पहले चरण के चुनाव में नक्सलियों ने कई वारदातों को अंजाम देने की कोशिश की थी।

आपको बता दे दूसरे चरण के चुनाव से ठीक एक दिन पहले नक्सलियों ने चुनाव बाहिष्कार की चेतावनी देते हुए बड़ी मात्रा बैनर-पोस्टर लगाए थे। वोटिंग से एक दिन पहले नक्सलियों की इस हरकत से क्षेत्र में दहशत फैल गई थी। लेकिन, आज मतदान के दौरान कोई भी नक्सल वारदात नहीं हुई।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो