scriptलोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हुआ शुरू, वोट देने सुबह 6 बजे से ही लगी लोगों की कतार | Lok Sabha CG 2019: Second phase election started in kanker | Patrika News

लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण का मतदान हुआ शुरू, वोट देने सुबह 6 बजे से ही लगी लोगों की कतार

locationकांकेरPublished: Apr 18, 2019 07:35:03 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

लोग सुबह 6 बजे से ही मतदान केन्द्रों में वोट देने पहुंच रहे है। आपको बता दे आज छत्तीसगढ़ में तीन सीटों में चुनाव हो रहा है।(Kanker lok Sabha Election)

lok sabha election

दूसरे चरण के तीनों सीटों पर शुरू हुआ मतदान, वोट देने सुबह 6 बजे से ही लगी लोगों की कतार

कांकेर. छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव शुरू हो चुका है। लोग सुबह 6 बजे से ही मतदान केन्द्रों में वोट देने पहुंच रहे है। आपको बता दे आज छत्तीसगढ़ में तीन सीटों में चुनाव हो रहा है।(Kanker lok Sabha Election)

नक्सल क्षेत्र होने की वजह से यहां सुरक्षा के बड़े इंतजाम किए गए है। मतदान शांतिपूर्ण संपन्न करने के लिए 80 कंपनियों की फोर्स को तैनात किया है। साथ ही साथ नक्सल घटना को रोकने के लिए ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जा रहा है।

कांकेर संसदीय लोकसभा क्षेत्र-११ में इंडियन नेशनल कांग्रेस के प्रत्याशी बीरेश ठाकुर, भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी मोहन लाल मंडावी, बहुजन समाज पार्टी के प्रत्याशी सुबे सिंह ध्रुवा, शिवसेना के प्रत्याशी उमाशंकर भंडारी, गोड़वाना गणतंत्र पार्टी के प्रत्याशी घनश्याम जुर्री, आंबेडकराईट पार्टी ऑफ इण्डिया के प्रत्याशी दुर्गा प्रसाद ठाकुर, भारतीय शक्ति चेतना पार्टी के प्रत्याशी मथन सिंह मरकाम तथा निर्दलीय प्रत्याशियों में नरेंद कुमार नाग और हरिसिंह सिदार मैदान में हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो