script

भाजपा की लगातार बढ़त से कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, जमकर फोड़े पटाखे

locationकांकेरPublished: Mar 05, 2020 02:13:14 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

भाजपा की लगातार बढ़त से भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है (Lok Sabha Election Result)। कारकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के सामने पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे है।(Kanker Lok Sabha Seat)

lok sabha election result

भाजपा की लगातार बढ़त से कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल, जमकर फोड़े फटाखे

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर लोकसभा सीट (Kanker Lok Sabha Seat) पर लगातार भाजपा के उम्मीदवार मोहन मंडावी लगातार बढ़ते नजर आ है । अब तक के रुझानों के अनुसार भाजपा उम्मीदवार मोहन मंडावी 11205 वोट से आगे। भाजपा की लगातार बढ़त से भाजपा कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है (Lok Sabha Election Result)। कारकर्ताओं ने भाजपा कार्यालय के सामने पटाखे फोड़कर जश्न मना रहे है।

आपको बता दें मैदान में कुल नौ लोगों का दावा है पर सीधा मुकाबला कांग्रेस के बीरेश ठाकुर व भाजपा के मोहन मंडावी के बीच है।कांकेर लोकसभा (Kanker Lok Sabha Seat) की गणना कांकेर के अलावा बालोद, धमतरी व कोंडागांव जिले में भी हो रही है। केशकाल, अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, डौंडीलोहारा, सिहावा, बालौद, गुंडरदेही विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाली इस लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है। भाजपा और कांग्रेस दोनों ने इस बार नए उम्मीदवारों पर दाव खेला है। देखना है कि यह सीट किसके खाते में जाएगी (Lok Sabha Election Result) ।

ट्रेंडिंग वीडियो