scriptकांकेर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मोहन मंडावी 8898 वोटों से आगे | Lok Sabha Election Result: BJP candidate Mohan Mandvi ahead | Patrika News

कांकेर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मोहन मंडावी 8898 वोटों से आगे

locationकांकेरPublished: May 23, 2019 10:36:51 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कांकेर प्रथम राउंड में भाजपा भाजपा के मोहन मंडावी 8898 वोटों से आगे चल रहे है।
(Kanker Lok sabha seat) (Lok Sabha election result)

lok sabha election result

कांकेर लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार मोहन मंडावी को 8898 वोटों से आगे

कांकेर. लोकसभा क्षेत्र से दिल्ली की संसद में कौन प्रतिनिधित्व करेगा इसका फैसला आज देर शाम तक हो जाएगा (Lok Sabha election result)। भाजपा के खाते में रही यह सीट क्या उसी के पास रहेगी या परिवर्तन की बयार बह कांग्रेस के पास चली जाएगी, यह देखना रोचक होगा। वैसे तो मैदान में कुल नौ लोगों का दावा है पर सीधा मुकाबला कांग्रेस के बीरेश ठाकुर व भाजपा के मोहन मंडावी के बीच है (Kanker Lok Sabha a seat)।

कांकेर लोकसभा की गणना कांकेर के अलावा बालोद, धमतरी व कोंडागांव जिले में भी होगी। मतगणना के लिए प्रशासन की ओर से कड़े प्रबंध किए गए हैं। चप्पे चप्पे पर पुलिस और सुरक्षा बल के जवान तैनात हैं। केशकाल, अंतागढ़, भानुप्रतापपुर, कांकेर, डौंडीलोहारा, सिहावा, बालौद, गुंडरदेही विधानसभा का प्रतिनिधित्व करने वाली इस लोकसभा में भाजपा और कांग्रेस के बीच कड़ा मुकाबला है।

भाजपा और कांग्रेस दोनों ने इस बार नए उम्मीदवारों पर दाव खेला है। फ़िलहाल अब तक के रुझानों के अनुसार (Kanker Lok sabha seat) कांकेर लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के मोहन मंडावी 8898 वोटों से आगे चल रहे है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG lok sabha election result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो