scriptमहिला नगर सैनिक सहित दो अन्य पर जानलेवा हमला, सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर जाँच में जुटी पुलिस | madman attacked female city soldier and Two others with a blade | Patrika News

महिला नगर सैनिक सहित दो अन्य पर जानलेवा हमला, सिरफिरे युवक को गिरफ्तार कर जाँच में जुटी पुलिस

locationकांकेरPublished: Jun 30, 2022 05:53:34 pm

Submitted by:

CG Desk

कांकेर जिले में एक सिरफिरे युवक ने महिला नगर सैनिक पर घर में घुस कर जानलेवा हमला कर दिया। पढ़िए क्या है पूरा मामला।

photo_6192617455671685706_y.jpg

कांकेर। जिले से एक बड़े अपराध की खबर सामने आई है। दरअसल जिले में कार्यरत महिला नगर सैनिक पर उसके ही कथित प्रेमी ने बीती रात ब्लेड से हमला कर दिया। इस दौरान जब उसकी छोटी बहन और पड़ोसी युवक ने बीच बचाव की कोशिश की तब आरोपी ने उनपर भी ब्लेड से हमला कर दिया। शिकायत के बाद पुलिस ने हमलावर युवक को गिरफ्तार कर उस पर हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं पर अपराध दर्ज कर लिया है। पड़ोसियों ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ उनका इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुभाष वार्ड कांकेर की रहने वाली तीस वर्षीय चन्द्रिका पोया नगर सैनिक के पद पर कांकेर में पदस्थ है। उनके पति की मौत हो चुकी है। नगर सैनिक ने पुलिस को अपनी शिकायत में बताया है कि वह अपने घर पर अपने दो छोटे बच्चो और छोटी बहन चंद्रवती नेताम के साथ रहती है। चन्द्रिका ने बताया की करीब पांच छह माह से सिसिरदा चारामा निवासी युवक लोकेश साहू से उनकी दोस्ती और बातचीत है। बीती रात लोकेश साहू उनके मोबाइल पर बार बार फोन कर रहा था तब उसने युवक का फोन नही उठाया। जिसके बाद लोकेश साहू रात पौने ग्यारह बजे शराब के नशे में नगर सैनिक के घर पहुँचा।

जिस समय युवक नगर सैनिक के घर पहुंचा तब घर का दरवाजा बंद था। जिसके बाद लोकेश ने दरवाजे को लात मार कर तोड़ दिया। जिसके बाद वह घर के अंदर घुसा और चन्द्रिका से गाली गलौच करने लगा और कहने लगा की कि मैं तुमको प्यार करता हूं, मेरा फोन क्यो नही उठा रही,कहते हुए मारपीट करने लगा और अपने पास रखे तेज धारदार ब्लेड से जानलेवा हमला कर दिया। हमले से महिला नगर सैनिक के बाएं हाथ की उंगली और सर पर चोट आई।

इस बीच बचाव करने करने नगर सैनिक की छोटी बहन चंद्रवती और पड़ोसी युवक राकेश यादव आए जिनपर भी युवक ने ब्लेड से हमला कर दिया। जिससे चंद्रवती के बाएं गाल में चोट आई और राकेश के गला और सीना में गम्भीर चोट आई। अभी राकेश का इलाज डी अस्पताल में चल रहा है। घर से विवाद की आवाज़ सुन कर आस पास के लोगो जब नगर सैनिक के घर पहुंचे तब आरोपी वहां से भाग निकला जिसे कांकेर पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो