scriptशादी का झांसा देकर युवक लड़की के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट होने पर किया शादी से इनकार, फिर… | Man cheated girl in name of marriage and rape her | Patrika News

शादी का झांसा देकर युवक लड़की के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट होने पर किया शादी से इनकार, फिर…

locationकांकेरPublished: Sep 19, 2019 10:11:48 am

Submitted by:

Akanksha Agrawal

एक साल से शादी का झांसा देकर एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आ रहा है।

शादी का झांसा देकर युवक लड़की के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट होने पर किया शादी से इनकार, फिर...

शादी का झांसा देकर युवक लड़की के साथ बनाता रहा शारीरिक संबंध, प्रेगनेंट होने पर किया शादी से इनकार, फिर…

कांकेर/पखांजूर. पखांजूर थाना क्षेत्र एक साल से शादी का झांसा देकर एक युवती से शारीरिक संबंध बनाने का मामला सामने आ रहा है। युवती के गर्भवती होने पर युवक ने शादी से इनकार कर दिया और किसी से बताने पर जान से मार देने की धकमी देने लगा। युवक के व्यवहार से परेशान होकर पीडि़ता ने पखांजूर थाने में बलात्कार का अपराध दर्ज करा दिया, आरोपी अभी फरार है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पखांजूर में एक दुकान में पीडि़ता काम करने के लिए जाती थी। उसी दुकान पर आरोपी राकेश बाला (24) पुत्र प्राण गोपाल बाला निवासी वार्ड क्रमांक 13 पखांजूर कभी-कभी आता था। इस बीच पीडि़ता और राकेश में जान पहचान हो गई। दोनों एक दूसरे से मोबाइल पर बात भी करने लगे।

आरोपी ने पीडि़ता को बीच-बीच में इधर-उधर घुमाने के लिए जाने लगा और मार्च 2018 को एक निर्जन स्थान पर ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाया और किसी से नहीं बताने को कहा। पीडि़ता भी लोकलाज के डर से आप बीती घटना की जानकारी उस समय किसी को नहीं दी। इसी का फायदा उठाते हुए आरोपी उसके साथ एक साल से जबरन शारीरिक संबंध बना रहा था।

इसी बीच पीडि़ता गर्भ से हो गई तो आरोपी शादी का झांसा देकर गर्भपात करने की सलाह दी। गर्भपात होने के बाद शादी करने का भरोसा दिलाया तो पीडि़ता दवा का सेवन कर ली। दवा का सेवन करने पर गर्भपात हो गया तो आरोपी शादी करने से इनकार कर दिया। आप बीती घटना की पीडि़ता ने जानकारी अपने माता-पिता को दी और परिजनों के साथ पखांजूर थाने में आरोपी के खिलाफ जबरन संबंध बनाने का अपराध दर्ज करा दिया। पीडि़त ने बताया कि जब वह आरोपी के रिश्तेदारों और परिचितों के माध्यम से शादी के लिए दबाव बनाया तो वह पहचानने से भी इनकार कर दिया।

आरोपी के व्यवहार से तंग आकर पीडि़ता ने पुलिस में शिकायत कर दी। पखांजूर थाना प्रभारी शरद दुबे ने इस मामले में पड़ताल करते हुए पीडि़ता के कथन के बाद आरोपी के खिलाफ धारा 376, 312, 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो