scriptक्रिकेट बैट से पीट-पीट कर युवक की हत्या, छत पर मिली खून से सनी लाश | Man murdered by Cricket bat in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर युवक की हत्या, छत पर मिली खून से सनी लाश

locationकांकेरPublished: May 07, 2019 02:44:37 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

मनीष पांडेय का शव छत पर खून से सना मिला। आशंका है कि उसकी हत्या क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर की गई है। हत्यारे उसका मोबाइल भी साथ ले गए।(Crime News)

crime news

क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर युवक की हत्या, छत पर मिली खून से सनी लाश

भानुप्रतापपुर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में थाना क्षेत्र के नयापारा में सोमवार की सुबह मनीष पांडेय का शव छत पर खून से सना मिला। आशंका है कि उसकी हत्या क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर की गई है। हत्यारे उसका मोबाइल भी साथ ले गए। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।(Crime News)

मृतक मनीष पांडेय जो कि नगर में ही मनिहारी की दुकान संचालित करता था, उसके पास सुबह 4 बजे किसी का फोन आया था और अंदाज लगाया जा रहा कि फोन करने वाले के साथ मनीष छत पर चला गया और वहीं घटना को अंजाम दिया गया। घटनास्थल पर पुलिस को खून से सना एक क्रिकेट बैट भी मिला है। मृतक की मां ने छत पर अपने बेटे की खून से सनी लाश देखी जिसके पश्चात घटना की जानकारी पुलिस को लगी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जॉच में जुटी हुई है पुलिस के द्वारा डॉग स्क्वॉड से भी सहायता ली गई है घटना की जानकारी होते ही आस-पास लोगों की भीड़ लग गई वही नगर में बीचों-बीच स्थित मकान में इस तरह की सनसनी खेज हत्या से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है।

बहरहाल पुलिस मौके पर डॉग स्क्वॉड के साथ पहुंचकर मामले की जांच में जुटी हुई है। मनीष पांडेय की हत्या का कारण तो अभी अज्ञात है पर आशंका है कि यह हत्या प्रेम प्रंसग में हुई है। पुलिस इसको आधार बनाकर भी जांच कर रही है। पुलिस की माने तो हत्यारे मृतक का मोबाइल भी साथ लेते गए हैं। मोबाइल अभी बंद बता रहा है। मृतक ने अपनी मां को यही बताया था कि कोई मित्र आ रहा है। मित्र का नाम नहीं ज्ञात हो पाया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो