scriptशादी के बाद भी युवक का था 10th स्टूडेंट के साथ अफेयर, जब खुला राज तो बोला – अगर चुप नहीं रही तो… | man rape with 10th student girl in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

शादी के बाद भी युवक का था 10th स्टूडेंट के साथ अफेयर, जब खुला राज तो बोला – अगर चुप नहीं रही तो…

locationकांकेरPublished: Mar 24, 2020 10:47:06 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

शादीशुदा युवक 16 साल की नाबालिग को शादी का प्रलोभन देकर तीन साल तक दुष्कर्म (Rape) किया।

rape news

शादी के बाद भी युवक का था 10th स्टूडेंट के साथ अफेयर, जब खुला राज तो बोला – अगर चुप नहीं रही तो…

नरहरपुर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के नरहरपुर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है। नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार (Crime news) कर जेल भेज दिया। नाबालिग की अस्मत लूटने वाला आरोपी दो बच्चों का पिता है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ग्राम देवगांव निवासी शादीशुदा युवक संजय जुर्री (24) पुत्र पत्तर सिंह 16 साल की नाबालिग छात्रा को शादी का प्रलोभन देकर तीन साल से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। नाबालिग जब शादी करने की बात करती थी तो इधर-उधर की बात कहकर टाल देता था। तीन साल से युवक लगातार नाबालिग का दैहिक शोषण कर रहा था। पीडि़ता नाबालिग ने 29 जून को शादी करने के लिए दो बच्चों के पिता आरोपी संजय जुर्री पर दबाव बनाया तो वह इनकार कर दिया और पीडि़ता को चुप नहीं रहने पर जान से मान देने की धमकी देने लगा।

नाबालिग कक्षा 10वीं की छात्रा है। युवक के व्यवहार से परेशान होकर नाबालिग ने अपने माता-पिता को दैहिक शोषण की जानकारी दी। नाबालिग बेटी के साथ बलात्कार की जानकारी जब माता-पिता को मिली तो आवाक रहे गए। गांव में वरिष्ठ नागरिकों को जानकारी देते हुए युवक को बुलाकर पूछताछ किए तो वह संबंध होना स्वीकार किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ भादवि धारा 376, 506, 4-5 (ठ) 6 पास्को एक्ट के तहत अपराध दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के गिरफ्त में आए आरोपी ने घटना के संबंध में स्वीकार कर लिया है। युवक को पकडऩे में पुलिस विभाग से एसआई ढालसिंह साहू, एएसआई रेवाराम साहू, ठाकुर, प्रधान आरक्षक बिरेंद्र सिंह, आरक्षक विनोद भू-आर्य, पूरन साहू, मनोज साहू, धनेश कुंजाम, हेमंत भू-आर्य, आकाश नरेटी आदि थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो