scriptघर में नाबालिग को अकेला देख बिगड़ गई युवक की नीयत, फिर करने लगा ये गंदा काम और… | Man try to rape with minor girl in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

घर में नाबालिग को अकेला देख बिगड़ गई युवक की नीयत, फिर करने लगा ये गंदा काम और…

locationकांकेरPublished: Jun 30, 2019 09:37:10 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

आरोपी नाबालिग से छेडख़ानी करते हुए दुष्कर्म (Rape) करने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गया था।पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

rape news

घर में नाबालिग को अकेला देख बिगड़ गई युवक की नीयत, फिर करने लगा ये गंदा काम

पखांजूर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के पखांजूर थाना क्षेत्र में एक नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म (Rape) का मामला सामने आया है।पीडि़ता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस विभिन्न बिन्दुओं पर विवेचना करते हुए आरोपी को अभी अपनी कस्टडी में लिया और अपराध (Crime news) दर्ज कर देर शाम जेल भेज दिया गया।


रोते हुए लड़की ने कहा – पैसों के लिए बॉयफ्रेंड ने परोस दिया दोस्तों के सामने, 2 साल तक हुआ ये गंदा काम और…

पुलिस ने बताया कि आरोपी गौरव मंडल (30) पुत्र प्रफुल्ला मंडल निवासी पीवी चार को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ने 30 अप्रैल को रात करीब 11 बजे घटना को अंजाम दिया था। पीडि़त नाबालिग की उम्र 15 वर्ष है। आरोपी नाबालिग से छेडख़ानी करते हुए दुष्कर्म करने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गया था। पीडि़ता की सूचना पर नाबालिग के घर वालों को दी। घटना की जानकारी घरवालों को मिलते ही पुलिस को दी।

पखांजूर पुलिस मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए आरोपी के खिलाफ अपराध क्रमांक 81/19 धारा354,354-क, 457 भादवि एवं धारा 8 पास्को एक्ट पंजीयन कर लिया है। जिसे शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस आरोपी को वहीं से न्यायिक अभिरक्षा से जेल भेजा (Crime news) जाएगा। पुलिस ने बताया कि करीब दो माह पुरानी घटना है। आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

Chhattisgarh Crime से जुडी ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर या LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो