scriptघर जा रही मासूम को रास्ते में रोका, बोला -पापा ने तुम्हे बर्थडे पार्टी में बुलाया है और बिठा लिया बाइक पर फिर… | man who raped a minor girl caught and get punished in CG | Patrika News

घर जा रही मासूम को रास्ते में रोका, बोला -पापा ने तुम्हे बर्थडे पार्टी में बुलाया है और बिठा लिया बाइक पर फिर…

locationकांकेरPublished: Feb 07, 2019 10:59:30 am

Submitted by:

Deepak Sahu

ट्यूशन से घर जा रही नाबालिग लड़की को रास्ते में एक अंजान लड़का मिला। उसने कहा कि मुझे तुम्हारे पापा ने भेजा है।

minor get raped

घर जा रही मासूम को रास्ते में रोका, बोला -पापा ने तुम्हे बर्थडे पार्टी में बुलाया है और बिठा लिया बाइक पर फिर…

पखांजूर. ट्यूशन से घर जा रही नाबालिग लड़की को रास्ते में एक अंजान लड़का मिला। उसने कहा कि मुझे तुम्हारे पापा ने भेजा है। उन्होंने तुम्हे बर्थडे पार्टी में बुलाया है। इसके बाद 5वीं क्लास में पढने वाली लड़की उस अंजान लड़के के साथ चली गई। लड़का उसे लेकर बर्थडे पार्टी की बजाए कही और ही ले गया। उसके बाद वहां

बहाने से ले गया लड़की
मिली जानकारी के अनुसार ये मामला छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले का है। जहां शाम करीब 5:30 बजे नाबालिग लड़की ट्यूशन से वापस लौट रही थी। तभी आरोपी सुब्रत सरकार ने रास्ते में उसके पास में अपनी बाइक रोक दी। उसके बाद उसने लड़की से कहा कि तुम्हारे पापा बर्थ-डे पार्टी में गए हैं और तुम्हें भी बुला रहे है। यह कहते हुए लड़की को अपनी बाइक बिठा लिया। जिसके बाद उसे कापसी होते हुए पीव्ही 43 टाकपहाड़ में ले गया। वहां उसने पीडि़ता के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देते हुए जबरन दुष्कर्म किया। फिर नाबालिग को वापस नया बाजार के पास छोड़कर फरार हो गया था।

पुलिस ने नहीं की देरी
पुलिस ने इस मामले में तत्परता दिखाते हुए सबसे पहले नगर के शो-रूमों में लगे सीसी फूटेज को खंगाला तो एक व्यक्ति जींस पैंट सफेद कलर का जूता, नारंगी कलर का शर्ट पहने काली सफेद कलर की बाइक के साथ नाबालिग को अपनी बाइक से ले जाते हुए दिखा। इस हुलिया के आधार पर पुलिस जांच पड़ताल में जुटी तो मुखबिर से सूचना मिली की आरोपी पीव्ही-65 का रहने वाला है।

कुछ देर बाद पता चला कि आरोपी कापसी चौक के पास है। पुलिस टीम ने आरोपी को कापसी चौक से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के पूछताछ में आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। आरोपी को पडऩे में पखांजूर थाना प्रभारी शशिकला मरकाम, उप निरीक्षक लतेश कुमार शोरी, सउनि. गिरीशचंद्र कुर्रे, आर. प्यारेलाल नेताम, राजेंद्र जुर्रो, लक्ष्मी नारायण मरकाम, रेवती पोया और राजदीप हालदार, सुबीर सरकार, हालदार, गौतम देवना ने मदद की । आरोपी कि खिलाफ भादंवि धारा 376, 502, 323, 6 लैंगिक के तहत अपराध कर लिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो