scriptनाबालिग लड़की को घर बुलाकर करता था दुष्कर्म, 1 साल तक यूं ही चलता रहा, जब परिजनों ने देखा तो… | Minor girl rape case in kanker, police arrested Minor boy | Patrika News

नाबालिग लड़की को घर बुलाकर करता था दुष्कर्म, 1 साल तक यूं ही चलता रहा, जब परिजनों ने देखा तो…

locationकांकेरPublished: Jun 07, 2023 07:07:06 pm

CG Crime news : नाबालिग लड़की को अपने घर बुलाकर उसका शोषण करने वाले नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल न्यायालय में पेश कर दिया है।

Minor Girlfrind Gangraped On Birthday Robbed Of Respect In Front Of Boyfriend

मुंबई के स्कूल में छात्राओं का यौन उत्पीड़न

कांकेर. Kanker crime news : कोरर थाना क्षेत्र के एक गांव में अपने पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिग लड़की को अपने घर बुलाकर उसका शोषण करने वाले नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लेकर बाल न्यायालय में पेश कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 5 जून को पीड़िता के परिजनों ने थाना में दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताए थे कि उसकी 15 साल की नाबालिग है। बेटी को बहला फुसलाकर अपने घर पर बुलाकर दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया। इस दौरान पूछताछ में पीड़िता ने बताया कि उसकी उम्र 15 साल है, उसके पड़ोस में रहने वाला 17 साल का नाबालिग उसे अपने घर पर बुलाता था, उसके बुलाने पर वह सबसे पहले अगस्त 2022 में उसके घर गई थी।
आरोपी ने उसे शादी करने का प्रलोभन देकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। इस दौरान वह बहुत ज्यादा परेशान थी, डर के कारण वह घर में किसी को कुछ नहीं बताई। इधर आरोपी ने भी उसे धमकी दिया था कि किसी को कुछ बताई तो जान से मार देगा। इसके बाद आरोपी लगातार अपने घर पर बुलाता था और उसके साथ जबरदस्ती करते हुए दुष्कर्म करता था।
चार जून को परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया

चार जून को आरोपी युवक उसे फिर से बुलाया तो उस समय उसके परिजनों ने उसे देख लिया। पूछताछ करने पर अपने परिजनों को बताई कि वह उसे शादी करने का झांसा देकर बुलाता था फिर गलत कार्य करता था। पुलिस ने बताया कि इस समय आरोपी की उम्र 18 साल है। लेकिन जिस समय घटना किया उस समय उसकी उम्र 17 साल थी। इस कारण उसे बाल न्यायालय में पेश किया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो