scriptएग्जाम हॉल में दर्द से कराहती रही लड़की, घर जाकर रोते हुए बोली- नेता के भाई ने किया है रेप | minor girl raped by Bjp leader brother | Patrika News

एग्जाम हॉल में दर्द से कराहती रही लड़की, घर जाकर रोते हुए बोली- नेता के भाई ने किया है रेप

locationकांकेरPublished: Apr 07, 2019 06:00:16 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

* पकड़ाने के डर से छात्रा के मुंह में कपड़ा ठूंसकर किया दुष्कर्म।

rape

एग्जाम हॉल में दर्द से कराहती रही लड़की, घर जाकर रोते हुए बोली- नेता के भाई ने किया है रेप

कांकेर ।छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक बड़ी वारदात ने अंजाम लिया है परीक्षा की तैयारी में जुटी नाबालिक छात्रा के साथ भाजपा नेता के भाई का बलात्कार का मामला सामने आया है बताया जा रहा है की घटना के बाद छात्रा दर्द से कराहते हुई परीक्षा देने स्कूल पहुंची। परीक्षा के दौरान छात्रा दर्द से लगातार रो रही थी। स्कूल स्टाफ तथा साथी छात्राओं ने उससे कारण जानने की पूरी कोशिश की परन्तु वे नाकामयाब रहे। परीक्षा के पश्चात छात्रा घर पहुंची तो परिजनों के सामने फूट-फूट कर रोने लगी जिसके बाद भाजपा नेता के भाई की करतूत का खुलासा हुआ।आरोपी माधव साहू रिस्तेदारी में भाजपा के पूर्व जिला उपाध्यक्ष अनिरूद्ध साहू का छोटा भाई है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

घटना को कैसे दिया अंजाम

जो अमोड़ा निवासी है। साइकिल दुकान के सामने से गुजर रही छोटी बहन को बुलाकर घर के बारे में पूछताछ की। पूर्व परिचित और गांव का होने के कारण छात्रा ने बताया की घर में उसकी मंझली दीदी है बाकी सब महुआ बीनने गए हैं।

कुछ देर बाद माधव उसके घर पहुंचा और घर में मौजूद 9वीं की छात्रा से बात करने की कोशिश की।मना करने के बावजूत माधव घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर उसे पकड़ लिया। छात्रा ने शोर मचाया तो उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर दुष्कर्म किया। घटना के बाद छात्रा ने जैसे-तैसे अपने आपको संभाला तथा दोपहर को परीक्षा देने स्कूल पहुंची,शाम 4 बजे घर लौटी तो परिजन वापस आ चुके थे जिन्हें देख फूट-फूट कर रोने लगी।

आधी रात हुई गिरफ्तारी

परिजनों ने ग्राम के प्रमुखों को जानकारी दी जिसके बाद रात में पीड़ित छात्रा के साथ थाना पहुंच आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कराया। पुलिस ने तत्काल मामला दर्ज करते हुए रात एक बजे आरोपी के घर दबिश देकर गिरफ्तार किया। नरहरपुर थाना प्रभारी मल्लिका बनर्जी ने कहा कि छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और पाक्सो व एसटीएससी एक्ट के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो