scriptनहीं मिला दहेज तो सास और ननद ने पहले जमकर पीटा, फिर नवविवाहिता पर कुल्हाड़ी से किया कई वार और.. | Mother in law and sister in law killed for dowry | Patrika News

नहीं मिला दहेज तो सास और ननद ने पहले जमकर पीटा, फिर नवविवाहिता पर कुल्हाड़ी से किया कई वार और..

locationकांकेरPublished: Apr 14, 2020 04:50:58 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

दहेज (Dowry) नहीं मिलने पर सास और ननद ने हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

crime news

नहीं मिला दहेज तो सास और ननद ने पहले जमकर पीटा, फिर नवविवाहिता पर कुल्हाड़ी से किया कई वार और..

पखांजूर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के ना क्षेत्र के पीवी 38 गांव में दहेज (Dowry) नहीं मिलने पर सास और ननद ने हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कन्या पक्ष की शिकायत के मुताबिक ज्योति राय की शादी पीवी 38 निवासी सुकदेव राय के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज(Dowry) के लिए ज्योति को प्रताडि़त कर रहे थे। ज्योति की सास व ननद उस पर दहेज के लिए दवाब बना रहे थे और उसका पति भी उनका साथ दे रहा था। हद तो तब हो गई जब पिछले दिनों सास व ननद ने मिलकर ज्योति को मारने की साजिश रच डाली।

पहले सास व ननद ने ज्योति के साथ मारपीट की। सास ने ज्योति को पकड़ लिया तथा ननद ने पास रखे कुल्हाड़ी से उस पर कई वार किए। इससे ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई। ज्योति को इलाज के लिए पंखाजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की शिकायत पर पंखाजूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक तरह नव विवाहिता का प्राण घातक हमला का आरोप वहीं दूसरी तरफ परिवार वालों का दूसरा आरोप इस प्रकरण को संदिग्ध होने का संकेत है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो