नहीं मिला दहेज तो सास और ननद ने पहले जमकर पीटा, फिर नवविवाहिता पर कुल्हाड़ी से किया कई वार और..

नहीं मिला दहेज तो सास और ननद ने पहले जमकर पीटा, फिर नवविवाहिता पर कुल्हाड़ी से किया कई वार और..

Bhawna Chaudhary | Updated: 14 Jun 2019, 05:00:00 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

दहेज (Dowry) नहीं मिलने पर सास और ननद ने हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पखांजूर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के ना क्षेत्र के पीवी 38 गांव में दहेज (Dowry) नहीं मिलने पर सास और ननद ने हत्या की साजिश रच डाली। पुलिस ने शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

कन्या पक्ष की शिकायत के मुताबिक ज्योति राय की शादी पीवी 38 निवासी सुकदेव राय के साथ एक वर्ष पूर्व हुई थी। शादी के बाद से ही ससुराल पक्ष के लोग दहेज(Dowry) के लिए ज्योति को प्रताडि़त कर रहे थे। ज्योति की सास व ननद उस पर दहेज के लिए दवाब बना रहे थे और उसका पति भी उनका साथ दे रहा था। हद तो तब हो गई जब पिछले दिनों सास व ननद ने मिलकर ज्योति को मारने की साजिश रच डाली।

Read More: बॉयफ्रेंड ने कहा- अगर हम दोनों की ये खास तस्वीर तुम्हारे पति को भेजा तो... फिर जो हुआ...

पहले सास व ननद ने ज्योति के साथ मारपीट की। सास ने ज्योति को पकड़ लिया तथा ननद ने पास रखे कुल्हाड़ी से उस पर कई वार किए। इससे ज्योति गंभीर रूप से घायल हो गई। ज्योति को इलाज के लिए पंखाजूर सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला की शिकायत पर पंखाजूर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। एक तरह नव विवाहिता का प्राण घातक हमला का आरोप वहीं दूसरी तरफ परिवार वालों का दूसरा आरोप इस प्रकरण को संदिग्ध होने का संकेत है।

Read More: शादीशुदा होते हुए भी कम नहीं हुआ दोनों का प्यार, ये देखकर पैरेंट्स बोले- बसा लो घर लेकिन...

परिवार से अलग करने की हो रही साजिश
उधर ज्योति के पति सुकदेव राय का कहना है कि दहेज के लिए प्रताडि़त (Dowry) करने की बात बिल्कुल ही बेबुनियाद व गलत है। ज्योति के मायके वाले मिलकर मुझे परिवार से अलग रहने का दवाब बना रहे हैं। ऐसा नहीं करने पर मुझे और मेरे परिवार के अन्य सदस्यों को फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned