स्वतंत्रता दिवस के ठीक दूसरे दिन छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का खूनी खेल

स्वतंत्रता दिवस के ठीक दूसरे दिन  छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का खूनी खेल

Deepak Sahu | Updated: 16 Aug 2019, 03:55:04 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

Naxal Attack in Chhattisgarh: IED पर पैर पड़ने से गई निर्दोष की जान

कांकेर.Naxal Attack in Chhattisgarh: नक्सलियों के खूनी मनसूबों का शिकार फिर एक बार फिर निर्दोष बना है। मवेशी चराने गए चरवाहे के साद हुआ हादसा। पुलिस के लिए नक्सलियों द्वारा लगाए गए IED पर चरवाहे का पैर पद गया जिसके बाद हुए धमाके में उसकी मौत हो गई। स्वतंत्रता दिवस के बाद नक्सलियों यह पैहला मामला सामने आया है।

रक्षाबंधन से पहले बहन ने दिया गहरा जख्म, खून के आंसू रोए भाई

कांकेर SP कीर्तन राठौर ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि सुरक्षा बलों को नुकसान पहुंचाने के लिए संदिग्ध माओवादियों ने आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम उसेली के पास पगडंडी में आईईडी इन्प्लांट किया था। इसी रास्ते से होकर अक्सर सर्चिंग टीम गुजरती है। शुक्रवार की सुबह यहां गाय चराने के लिए जंगल में पहुंचे शोभ सिंह सलाम का पैर आईईडी में पड़ा और धमाका हो गया।

आजादी के 72 साल बाद देश के इन हिस्सों में पहली बार तिरंगा शान से लहराया

IED से हुए धमाके में शोभ सिंह की मौत हो गई। मौके पर एक और जिंदा बम होने की सूचना भी मिली है, जिसे रिकवर करने के लिए बम निरोधी दस्ता काम कर रहा है। मृतक का शव घटना स्थल से बरामद कर उसे पंचनामे के लिए भेजा गया है। इलाके में पुलिस और सुरक्षा बलों ने सर्चिंग बढ़ा दी है।Naxal Attack in Chhattisgarh

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned