scriptकांकेर में नक्सली हमला, IED ब्‍लास्‍ट में दो जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी | Naxal attack in Kanker, two jawans injured in IED blast | Patrika News

कांकेर में नक्सली हमला, IED ब्‍लास्‍ट में दो जवान घायल, सर्च ऑपरेशन जारी

locationकांकेरPublished: Mar 28, 2023 11:49:54 am

Chhattisgarh Naxal Attack : चपेट में आने से बीएसएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया।

_naxali.jpg

File Photo

कांकेर। Kanker News: बीजापुर के बाद अब कांकेर में नक्सलियों ने अपने नापाक मंसूबे को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने आईईडी ब्लास्ट कर सुरक्षाबलों को निशाना बनाया है। कोइलीबेड़ा क्षेत्र के चिलपरस कैंप से ढाई किलोमीटर की दूरी पर आईईडी ब्लास्ट हुआ है। चपेट में आने से बीएसएफ के दो जवान गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायल जवानों को प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर रेफर किया गया।
यह भी पढ़ें

Bijapur Naxal Attack : प्रेशर IED की चपेट में आने से CAF का एक जवान शहीद



जानकारी के अनुसार बीएसएफ की टीम सर्चिंग पर निकले थे। इस दौरान नक्सलियों द्वारा लगाए आईईडी की चपेट में आने से घायल हो गए है। कांकेर पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा ने बताया की बीएसएफ की टीम एरिया डॉमिनेशन के लिए सर्चिंग पर निकले हुए थे। चिलपरास कैंप से ढाई किलो मीटर की दूरी पर डूडा और कागबरस के बीच नाले में नक्सलियों ने आइईडी प्लांट कर रखा था जिसकी चपेट में आकर बीएसएफ के दो आरक्षक घायल हो गए।

यह भी पढ़ें

बेटे ने पिता पर किया जानलेवा हमला, मां ने थाने में दर्ज कराई FIR, जानिए क्या है पूरा मामला…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो