scriptनक्सलियों ने मचाया उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 7 वाहनों को फूंका, मजदूरों को बंधक बनाकर लूट ले गए मोबाइल | naxal Terror : Burnt 7 vehicles engaged in road construction | Patrika News

नक्सलियों ने मचाया उत्पात, सड़क निर्माण में लगे 7 वाहनों को फूंका, मजदूरों को बंधक बनाकर लूट ले गए मोबाइल

locationकांकेरPublished: Jun 07, 2023 12:43:50 pm

CG Naxal terror : घटना की पुष्टि करते हुए पखांजूर एसडीओपी रवि कुजूर ने बताया कि सीताराम क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर दो सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है।

naxal_terror.jpg
कांकेर. CG Naxal terror : नक्सलियों ने एक बार फिर उत्पात मचाया है। छोटेबेठिया थाना क्षेत्र के ग्राम सितरम के आसपास सड़क निर्माण कार्य में लगे 7 वाहनों को फूंक दिया। (Chhattisgarh News) आगजनी में 3 ट्रक, 2 पोकलेन, एक रोलर, एक पानी टैंकर है। घटना की पुष्टि करते हुए पखांजूर एसडीओपी रवि कुजूर ने बताया कि सीताराम क्षेत्र में दो अलग-अलग स्थानों पर दो सड़कों का निर्माण कार्य चल रहा है।
CG Naxal terror : मंगलवार को शाम करीब 4 बजे वर्दीधारी नक्सली करीब 15-20 की संख्या में आए और मजदूरों चालकों को बंधक बना लिया। उनके मोबाइल लेकर सभी को बैठा दिया। उसके बाद नक्सलियों ने वाहनों से डीजल निकाले और आग लगा दी।
CG Naxal terror : आग लगाने के बाद नक्सली लाल सलाम जिंदाबाद के नारे लगाते हुए जंगल की तरह चले गए। नक्सलियों के जाने के बाद चालक और मजदूर पैदल मोबाइल नेटवर्क एरिया में पहुंचे और सड़क निर्माण कार्य कराने वाले ठेकेदार को सूचना दी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो