एक के बाद एक 3 लोगों ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से बीमार युवक ने लगाई छत से छलांग तो...

एक के बाद एक 3 लोगों ने की आत्महत्या, मानसिक रूप से बीमार युवक ने लगाई छत से छलांग तो...

Deepak Sahu | Publish: Sep, 04 2018 04:32:11 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक ही दिन में तीन अलग - अलग लोगों ने आत्महत्या कर ली। जिसमें 1 युवक और 2 महिलाएं शामिल है।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में एक ही दिन में तीन अलग - अलग लोगों ने आत्महत्या कर ली। जिसमें 1 युवक और 2 महिलाएं शामिल है। युवक की आत्महत्या ने जिला अस्पताल प्रबंधन में सुरक्षा पर जहां सवाल खड़े कर दिए हैं, वहीं पुलिस भी हैरान है। युवक ने पहले खुद का गला काट लिया। इस पर उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां भी युवक ने अस्पताल की छत से कूदकर मंगलवार तड़के आत्महत्या कर ली। फिलहाल आत्महत्या के कारण अभी स्पष्ट नहीं हैं।वहीं अन्य 2 महिलाएं पखांजूर की रहने वाली थी।जिन्होंने जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

वार्ड से निकलकर छत तक पहुंचा
नरहरपुर ब्लॉक के उमरा दाह गांव निवासी पंकज सलाम ने कुछ दिन पहले हसिया से खुद का गला काट कर आत्महत्या का प्रयास किया था। इस पर परिजनों और पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। यहां से युवक वार्ड से निकलकर अस्पताल की छत पर पहुंच गया और वहां मंगलवार तड़के करीब 3 बजे कूदकर आत्महत्या कर ली। खास बात कि इस दौरान अस्पताल के कर्मचारियों को मरीज के वार्ड से जाने का पता ही नहीं चला।

 

suicide

मानसिक स्थिति नहीं थी ठीक
पंकज के भाई प्रदुमन सलाम ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रही थी। वहीं मामले की जांच कर रही एसआई राधा बोरकर ने बताया कि सुबह पंकज के परिजनों ने घटना की सूचना थाने में दी थी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

एक ही गांव की थी दोनों महिलाएं
वहीं पखांजूर के ग्राम आलोर में रहने वाली राधा बोगा उम्र 24 साल और उसी गांव की कौशिल्या उम्र 21 साल ने एक साथ अलग अलग जहर खाकर ख़ुदकुशी कर ली। इस घटना से पूरे गांव में सनसनी फ़ैल गई है।अभी तक दोनों की आत्महत्या के कारण अज्ञात है।

Ad Block is Banned