scriptछुट्टियों में घर लौट रहा था जवान, बीच रास्ते हो गया दर्दनाक हादसा, हुई मौत | Policeman died in Road Accident Kanker Chhattisgarh | Patrika News

छुट्टियों में घर लौट रहा था जवान, बीच रास्ते हो गया दर्दनाक हादसा, हुई मौत

locationकांकेरPublished: Jul 27, 2019 01:08:00 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

कांकेर जिले में एक पुलिस जवान की सड़क दुर्घटना (Policeman died in Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई।

accident news

छुट्टियों में घर लौट रहा था जवान, बीच रास्ते हो गया दर्दनाक हादसा, हुई मौत

चारामा. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में एक पुलिस जवान की सड़क दुर्घटना (Policeman died in Road Accident) में दर्दनाक मौत हो गई। बताया गया की जवान छुट्टियों पर अपने गांव लौट रहा था इसी दौरान ये हादसा हो गया।

जानकारी अनुसार ब्लाक चारामा के ग्राम दरगहन निवासी संतोष कुमार साहू पुलिस विभाग में जिला राजनांदगांव के मोहारा पुलिस चौकी में आरक्षक के पद पर पदस्थ था, जिसका साप्ताहिक अवकाश शुक्रवार 26 जुलाई को होने पर वह अपनी नई सोल्ड मोटरसायकिल से अपने गांव दरगहन लौट रहा था, कि सुबह करीब 9 से 10 बजे के बीच धमतरी मार्ग पर राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर ग्राम बालोदगहन के पास सामने से आ रहे ट्रक क्रमांक एपी 16 टीजी 0396 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए जोरदार ठोकर मार दी।

जिससे दोपहिया चला रहे पुलिस जवान की सिर पर गंभीर चोटें आई व सडक़ पर गिर गया वहीं उनकी बाइक क्षतिग्रस्त होते हुए दूर जा गिरी। इस दुर्घटना में पुलिस जवान की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ धारा 279, 304 के तहत मामला दर्ज कर विवेचना में जुट गई है व शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। इधर गृहग्राम चारामा से लगे दरगहन में इस घटना के बाद से शोक का माहौल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो