scriptरक्षाबंधन पर छुट्टी मनाने घर आ रहे दो बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत, एक घायल | Rakshabandhan bike collided with truck two painfull death one injured | Patrika News

रक्षाबंधन पर छुट्टी मनाने घर आ रहे दो बाइक सवार युवकों को ट्रक ने मारी टक्कर, दर्दनाक मौत, एक घायल

locationकांकेरPublished: Aug 04, 2020 02:41:46 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

रानवाही के पास सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गम्भीर रूप घायल हो गया।

accident_1.jpg

road accidents

भानुप्रतापपुर. रानवाही के पास सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं एक गम्भीर रूप घायल हो गया। तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर भानुप्रतापपुर से अपने गांव बुंदेली जा रहे थे। तभी रानवाही के पास बाज़ार की ओर से एक ट्रक अचानक सड़क पर आ गया और बाइक सवारों को टक्कर मार दिया। बीती रात करीब नौ बजे की घटना है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तीनों युवक अंतागढ़ क्षेत्र में घरों में बिजली फिटिंग का कार्य करते हैं। देर शाम अंतागढ़ में काम निपटाकर वह अपने घर बुंदेली एक ही बाइक से आ रहे थे। रात में बारिश भी हो रही थी, जैसे ही वह रानवाही गांव के पास पहुंचे बाजार की ओर से अचानक एक ट्रक सड़क पर आ गया। ट्रक ने बाइक सवारों को अपनी चपेट में ले लिया। बाइक चला रहे युवक पुनीत सलाम (24) निवास बुंदेली बीच में बैठे हुआ था और उमेश केवट (28) निवासी महासमुंद हाल निवास बुंदेली की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पीछे बैठे नंदलाल गावरे (28) गम्भीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को देते हुए मदद कर घायल युवक को प्राथमिक उपचार के लिए भानुप्रतापपुर अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने गंभीर हालत देख जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। दो लोगों को डाक्टरों ने मृत घोषत कर दिया। बताया जा रहा कि रक्षाबंधन त्योहार पर तीनों बुदेली आ रहे थे। घर पहुंचने से पहले ही तीनों ट्रक की चपेट में आ गए। पुलिस ने दो युवको का शव पीएम के लिए भेज अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो