scriptमेहमान बनकर घर आया चोर, गहने समेत 63 हजार रुपए चोरी कर हुआ फरार | stolen 63 thousand rupees including jewelry | Patrika News

मेहमान बनकर घर आया चोर, गहने समेत 63 हजार रुपए चोरी कर हुआ फरार

locationकांकेरPublished: Feb 08, 2020 02:09:42 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

एक व्यक्ति अपनी महिला साथी के साथ रात में मेहमान बनकर घर में घुस गया और दूसरे दिन घर में रखे गहनों समेत करीब 63 हजार की चोरी कर फरार हो गए।

मेहमान बनकर घर आया चोर, गहने समेत 63 हजार रुपए चोरी कर हुआ फरार

मेहमान बनकर घर आया चोर, गहने समेत 63 हजार रुपए चोरी कर हुआ फरार

चारामा. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले चारामा थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति अपनी महिला साथी के साथ रात में मेहमान बनकर घर में घुस गया और दूसरे दिन घर में रखे गहनों समेत करीब 63 हजार की चोरी कर फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार ग्राम भिरौद निवासी मोती लाल सिन्हा ने थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया कि वह मजदूरी का कार्य करता है और अपनी मां के साथ घर में रहता है। 23 जनवरी को शाम करीब 7 बजे खाना खाकर सो रहा था, उसी समय उसकी पहचान का मनोहर सिवना ग्राम बागदाई निवासी एक अज्ञात महिला के साथ घर में आया और रात रूकने के लिए जगह मांगा। युवक परिचित होने के कारण वह उसे घर के परछी में रूकने के लिए जगह दे दिया।

दूसरे दिन 24 जनवरी को सुबह 8 बजे वह मजदूरी का कार्य करने के लिए घर से बाहर चला गया। उस समय उसकी मां घर में थी। दोपहर करीब ढ़ाई बजे जब वह मजदूरी करके घर आया तो उसकी मां अंदर घर में सो रही थी, आवाज देकर दरवाजा खुलवाया और अंदर जाकर देखा तो सब सामान बिखरा पड़ा था।

उसे चोरी का अंदेशा हुआ तो सामान के फैलने की जानकारी अपनी मां को दिया। जब वह पेटी को खोलकर देखा तो नगदी 28 हजार रुपए के साथ उसकी मां के सोने और चांदी के आभूषण जिसकी कीमत करीब 35 हजार रुपए कुल ६३ हजार चोरी हो गया था। रिपोर्ट के आधार पर पुलिस आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो