scriptशिक्षक ने पड़ोसी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ जानलेवा हमला, हालत गंभीर | Teacher killed by neighbor with knife in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

शिक्षक ने पड़ोसी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ जानलेवा हमला, हालत गंभीर

locationकांकेरPublished: Jan 09, 2019 11:14:57 am

Submitted by:

Deepak Sahu

शिक्षक ने अपने पड़ोसी युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया।

crime news

शिक्षक ने पड़ोसी पर चाकू से किया ताबड़तोड़ जानलेवा हमला, हालत गंभीर

कांकेर. एक शिक्षक ने मंगलवार को अपने पड़ोसी युवक पर अलसुबह करीब ४.१० बजे चाकू से ताबड़तोड़ जानलेवा हमला कर दिया। चाकू के हमले से युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चाकू के हमले से घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करा दिया और आरोपी शिक्षक को धर दबोचा।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोविन्दपुर निवासी आरोपी शिक्षक अजय सोनपुरी (२८) पिता एसके सोनपुरी सुबह करीब ४:१० बजे अपने पड़ोसी शत्रुधन दास मानिकपुरी (३२) के घर का दरवाजा खटखटा कर आवाज लगाया कि मैं अजय बोल रहा हूं। शत्रुधन ने अजय के बुलाने पर घर का दरवाजा जैसे ही खोला की आरोपी शिक्षक ने उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला बोल दिया।
शत्रुधन की चीखपुकार उसकी मां समारी बाई, दीदी तिजिया बाई और उसकी भाभी गायत्री बाई पीछे के दरवाजा की तरफ से भागते हुए गए तो चाकू से अजय हमला कर रहा था। अजय को पकडऩे की कोशिश की तो वह झटक कर भाग गया। शत्रुधन पर करीब २० से अधिक बार अजय ने चाकू से वार किया है। चाकू से हमला की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को उसके ही घर से गिरफ्तार कर लिया, चाकू भी बरामद कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी ने चाकू से हत्या की नियत से हमला किया गया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या के नियत से हमला का अपराध भी दर्ज कर लिया है।
आरोपी के पिता को सदमा, अस्पताल में मौत
चाकू के हमले से घायल युवक को पुलिस अस्पताल के लिए निकलने वाली थी कि जानकारी मिली कि आरोपी के पिता की हालत नाजूक है। पुलिस ने आरोपी के पिता और चाकू के हमले से घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। अपने बेटे अजय द्वारा पड़ोसी युवक शत्रुधन पर जानलेवा हमले के सदमा में आरोपी के पिता का निधन हो गया। बताया जा रहा कि आरोपी के पिता का स्वास्थ्य कुछ दिनों से खराब चल रहा था। अपने बेटे द्वारा पड़ोसी युवक पर जानलेवा हमला पर सदमा के कारण उनकी अस्पताल में मौत हो गई। जबकि चाकू के वार से घायल युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो