एटीएम टूटे होने से मचा हडंकप, CCTV फुटेज से सामने आई सच्चाई

एटीएम टूटे होने से मचा हडंकप, CCTV फुटेज से सामने आई सच्चाई

Deepak Sahu | Publish: Sep, 10 2018 10:00:00 PM (IST) Kanker, Chhattisgarh, India

एटीएम टूटे होने से लोगों में हडंकप मचा।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में आधी रात एसबीआई के एटीएम में चोरी का मामला सामने आया है। सुबह एटीएम टूटे होने से लोगों में हडंकप मचा। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

READ MORE: करोड़ों की ठगी करने वाला आरोपी फंस गया अपने ही जाल में, पुलिस ने दबोचा

बैंक अधिकारी के नहीं पहुंचने से हुई चोरी
मिली जानकारी के अनुसार नरहरपुर थाना क्षेत्र के दुधावा चौकी अंतर्गत सरोना में शनिवार की आधी रात एसबीआई के एटीएम में चोरी का मामला सामने आया है। सुबह एटीएम टूटा होने पर हडक़ंम मच गया। सूचना पर आनन फानन में पहुंची क्राइम ब्रांच, पुलिस, डाग स्क्वाड की टीम पड़ताल में जुटी है। बैंक अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचने से चोरी गई की राशि का पता नहीं चल पाया है।

READ MORE: SBI ATM से निकले 500 के फटे और नकली नोट, देखकर ग्राहक रह गए हैरान

पुलिस खंगाल पर सीसी टीवी फूटेज
दुधावा चौकी प्रभारी अखिलेश धीवर ने बताया कि रविवार को कुछ लोग पैसा निकालने गए तो एटीएम टूटा हुआ था। लोगों की सूचना पर मौके एसडीओपी आकाश मरकाम, क्राइम ब्रांच की टीम, साइबर सेल, डागस्क्वाड की टीम मौके पर पहुंच गई। एटीएम में लगे सीसी टीवी फूटेज खंगालने पर पता चला कि रात करीब १२ बजे तीन लोगों ने एटीएम से चोरी करने का प्रयास किया है।

READ MORE: रिटायर्ड एसडीओ को बैंक से आया कॉल, कहा- बंद हो जायेगा आपका खाता जल्द बताए अपना पासवर्ड फिर...

स्पष्ट नहीं हो पाई निकाले जाने की राशि
हालांकि बैंक अधिकारी के नहीं पहुंचने के कारण एटीएम से राशि निकाले जाना स्पष्ट नहीं हो पाया है। बैंक इंजीनियर कर्वधा से शाम तक यहां नहीं पहुंच पाया था। बैंक अधिकारी मौके पर आकर राशि के बारे में जानकारी देंगे तभी अपराध दर्ज किया जाएगा। डाग स्क्वाड मुडपार गांव तक गए था। पुलिस टीम जांच पड़ताल में जुटी है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned