scriptपानी की तलाश में निकले तीन भालुओं की करंट से हुई मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप | Three Bear Death due to Current in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

पानी की तलाश में निकले तीन भालुओं की करंट से हुई मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप

locationकांकेरPublished: Jun 18, 2019 01:33:22 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पानी की तलाश में निकले तीन भालुओं की करंट (Bear Death) से मौत हो गई है। इस घटना के बाद वन विभाग (Forest Department) में हड़कंप मच गया।

cg news

पानी की तलाश में निकले तीन भालुओं की करंट से हुई मौत, वन विभाग में मचा हड़कंप

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में करंट की चपेट में आने से तीन भालुओं ( bear Death) की मौत हो गई। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी जिसके बाद वन विभाग (Forest Department) और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

मिली जानकारी के अनुसार कांकेर वन परिक्षेत्र का है जहां पानी की तलाश में भालू भटकते हुए गांव की तरफ आ गए जहां खेत में करंट की चपेट में आने से तीन भालुओं की मौत (Bear Death)हो गई है। इस घटना के बाद ग्रामीणों ने वन विभाग की टीम को सूचना दी जिसके बाद वन विभाग (Forest Department) और पुलिस की टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।वहीं भालुओं की मौत पर कई सवाल उठ रहे है।

फ़िलहाल वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच कर भालुओं का शव कब्जे में लिया।रेंजर का कहना है कि किसान ने खेत में बोर कराया था।जिससे कनेक्श के लिए तार खिंचा गया था।हवा तूफान के कारण तार टूट कर खेत में ही पड़ा था। जिसकी चपेट में आने से तीन भालुओ की मौत हो गई। भालुओ के शवों को पीएम के लिए भेज दिया गया है। वन अधिकारियों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही भालुओं की मौत के असल वजहों का खुलासा हो पायेगा।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो