scriptमौसम का कहर, पत्नी सो रही थी तभी अचानक आए तूफान में घर की छत पर गिर गया पेड़ और… | Tree fall on the roof of house during sharp storm in kanker | Patrika News

मौसम का कहर, पत्नी सो रही थी तभी अचानक आए तूफान में घर की छत पर गिर गया पेड़ और…

locationकांकेरPublished: Apr 13, 2019 05:42:48 pm

Submitted by:

Anjalee Singh

कांकेर के पखांजूर में बीती रात अचानक आए आंधी तूफान ने एक परिवार के सर से छत छीन ली।

tree falls on roof

मौसम का कहर, पत्नी सो रही थी तभी अचानक आए तूफान में घर की छत पर गिर गया पेड़ और…

पखांजूर. कांकेर के पखांजूर में बीती रात अचानक आए आंधी तूफान ने एक परिवार के सर से छत छीन ली। छत्तीसगढ़ में बैसाख माह के शुरुआत में ही आंधी-तूफान शुरू हो गए है। कल रात लगभग 12 बजे अचानक तेज हवा के साथ हल्की बूंदाबांदी होने लगी। इस दौरान हीरा राम रजक के घर पर आम का पेड़ टूट कर गिर गया। जिसके चलते घर छतिग्रस्त हो गया।


तूफान के दौरान हीरा की पत्नी इंद्रबाई रजक घर में सो रही थी। पेड़ गिरने से टिना टूट गया और पेड़ की टहनी इंद्रबाई के दोनों तरफ लटक गई। जिससे वह बाल बाल बच गयी। महिला को रात में ही टहनी काटकर बाहर निकाला गया। तेज हवा अंधड़ से एक गरीब ग्रामीण का आशियाना उजड़ गया। घर की छत पर पेड़ के गिरने से घर पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया।

प्रभावित ग्रामीण को अब चिंता सताने लगी कि घर का मरम्मत कैसे करूं। जैसे-तैसे तो एक घर बनाया था। एक तरफ भीषण गर्मी का कहर तो दुसरी तरफ आशियाना उजड़ने की चिंता लगातार सता रही है। जिसके चलते ग्रामीण ने मांग की है कि उसे जल्द से जल्द इसकी मरम्मत के लिए कोई आर्थिक सहायता प्राप्त हो सके।

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter और Instagram पर ..

CG Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App.

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो