NH-30 पर हुआ हादसा: ड्राइवर को आई झपकी और डिवाइडर में जा घुसी मेटाडोर, फिर..

राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, एक मेटाडोर डिवाइडर के सामने लगे सिग्नल लाइट को ठोकर मारते जा घुसी।

By: Deepak Sahu

Published: 10 Apr 2019, 11:09 AM IST

चारामा. छत्तीसगढ़ में एक राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। दरअसल, एक मेटाडोर डिवाइडर के सामने लगे सिग्नल लाइट को ठोकर मारते जा घुसी।

मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 30 पर चारामा के पुराने शराब दुकान के पास डिवाइडर में 8-9 अप्रैल की दरम्यानी रात को एक मेटाडोर डिवाइडर के सामने लगे सिग्नल लाइट को ठोकर मारते जा घुसी।

जानकारी अनुसार 8-9 अप्रैल की दरम्यानी रात को करीब 2.30 बजे रायपुर से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04 एमके 2116 चारामा के प्रवेश करते ही राष्ट्रीय राजमार्ग में बने डिवाइडर में जा घुसी, जिससे सामने लगे सिग्नल लाइट व संकेतक दूर जा गिरे। बताया जा रहा है कि मेटाडोर में रायपुर से नारायणपुर टाइल्स ले जाया जा रहा था। हालांकि इस दुर्घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। सुबह इस घटना की खबर लगते ही लोगों की भीड़ देखने उमड़ पड़ी।

 

लोगों का कहना है कि अक्सर इस सडक़ पर भारी वाहनों की रफ्तार काफी होती है, वहीं चालक द्वारा झपकी आने की बात कही जा रही है। अगर यह दुर्घटना रात बजाय दिन में होती तो एक बड़ी घटना घट सकती थी।

Deepak Sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned