रेत खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक समेत तीन लोग जख्मी

रेत खाली कर लौट रहे ट्रैक्टर-ट्राली को ट्रक ने मारी टक्कर, चालक समेत तीन लोग जख्मी

Bhawna Chaudhary | Updated: 13 Aug 2019, 10:00:00 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

Road accident:गोविंदपुर से रेत खाली कर लौट रहे टैक्टर-ट्राली को बीती शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने (Road Accident) अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीन लोग जख्मी (Injured in accident) हो गए।

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर में गोविंदपुर से रेत खाली कर लौट रहे टैक्टर-ट्राली को बीती शाम एक तेज रफ्तार ट्रक ने (Road Accident) अपनी चपेट में ले लिया। जिससे तीन लोग जख्मी (Injured in accident) हो गए। तीनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टैक्टर मालिक की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार बीती रात गोविंदपुर में बिना नंबर का एक टैक्टर रेत परिवहन कर वापस लौट रहा था, तभी हादसा हो गया। टैक्टर पालिक हेमलाल जैन निवासी सुभियामुडपार निवासी ने बताया कि ट्रैक्टर मेहरराम सिन्हा चला रहा था। गोविंदपुर से लौटते समय जायसवाल राइस मिल के यह दुर्घटना हो गई। टैक्टर चालक मेहरराम सिन्हा अपने दो दोस्त देवकरण पटेल और तिलक नेताम के साथ गोविंदपुर से शाम करीब 7 बजे लौट रहा था। उसी समय जगदलपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक क्रमांक सीजी 05 बीसी 5613 ने ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से ट्रैक्टर ट्राली में तेज ठोकर मार दिया।

ठोकर इतनी तेज थी कि टैक्टर-ट्राली में बैठे देवकरण पटेल और तिलक नेताम छिटक कर दूर जा गिरे और चालक चालक मेहरराम सिन्हा भी जख्मी हो गया। ट्रक की ठोकर से तीन लोगों के घायल होने पर लोगों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने 108 की मदद से किसी तरह से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया। तीनों घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। टैक्टर-ट्राली पलट जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned