scriptदो बाइक की आपस में हुई जबरदस्त भिड़ंत, लेकिन डॉक्टरों के ना होने तड़पते रहे घायल | Two bike collides injured not get treatment in kanker CG | Patrika News

दो बाइक की आपस में हुई जबरदस्त भिड़ंत, लेकिन डॉक्टरों के ना होने तड़पते रहे घायल

locationकांकेरPublished: Sep 17, 2018 01:26:36 pm

Submitted by:

Deepak Sahu

दो बाइक सवार युवकों में आमने-सामने टक्कर हो जाने से दोनों युवक घायल हो गए।

accident news

दो बाइक की आपस में हुई जबरदस्त भिड़ंत, लेकिन डॉक्टरों के ना होने तड़पते रहे घायल

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले में दो बाइक सवार युवकों में आमने-सामने टक्कर हो जाने से दोनों युवक घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने घायलों को अस्पातल ले जाया गया लेकिन वहां कोई डॉक्टरों के न होने से इलाज नहीं हो पाया। इसके बाद लोगों ने दूसरे गांव के अस्पताल में ले जाकर उनका इलाज कराया।

यह मामला कांकेर जिले के कोरर के जंजालीपारा-मांझी पारा की है। जहां दो बाइकों में आमने सामने टक्कर होने से दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए उन्हें घटना स्थल से कुछ ग्रामीणों ने उठाकर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र कोरर लाए। किन्तु अस्पताल में स्टाफ और डाक्टरों के अभाव में घायलों का इलाज नहीं हो पाया और आनन फानन में ग्रामीणों ने अन्य वाहन की मदद से धनेलीकन्हार अस्पताल ले जाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।

बाइक सवार घायलों का नाम चुन्नू लाल साहू निवासी तालाकुर्रा, चुमन भेडिया निवासी दबेना है। दोनों की स्थिति गंभीर है बताया जा रहा कि हादसे के पश्चात दोनों घायलों को कोरर अस्पताल लाया गया तब अस्पताल में डयूटी में एक भी स्टाफ व डॉक्टर, एम्बुलेंस चालक नहीं होने से ग्रामीणों में स्वास्थ्य विभाग के खिलाफ आक्रोश व्यक्त करते हुए हगांमा किया। ग्रामीणों ने बताया कि कोरर अस्पताल में आए दिन लापरवाही देखने को मिलती है। डॉक्टरों की मनमानी के चलते मरीज परेशान रहते हैं। इस दौरान संतोष पांडे, राघवेंद्र राजपूत, सुनील तिवारी, मनोज सेंगर, हेमंत जैन, रहिपाल सिन्हा, दिलेश यदु, महेश भुयार्य, मदन साहू, राधेश्याम बंजारे, बिनोद रावटे, भैयालाल जैन, राजू वैष्णव, महेन्द्र साहू, रवि ठाकुर, विष्णु राम सिन्हा, काशी राम जैन, प्रदुमन सिन्हा, मुकेश जैन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो