script

दो बाइक की आपस में जबरदस्त भिड़त, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 1 घायल

locationकांकेरPublished: Jan 09, 2019 11:51:03 am

Submitted by:

Deepak Sahu

दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत होने पर दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

accident news

दो बाइक की आपस में जबरदस्त भिड़त, 2 लोगों की दर्दनाक मौत, 1 घायल

कांकेर. ओडिशा से रायपुर पेशी के लिए जाते समय नांदनमारा पुल पर दो बाइकों में आमने सामने भिड़ंत होने पर दो युवकों की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायल युवक का इलाज कोमलदेव जिला अस्पताल में चल रहा है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अपनी बाइक से दो युवक अनिल बेहरा और प्रमोद दास रायपुर किसी मामले में पेशी के लिए मंगलवार को सुबह जा रहे थे। नगर से कुछ ही दूरी पर नांदनमारा गांव के पास पुल पर सामने से आ रही एक बाइक में आनने-सामने भिड़ंत हो गई। दोनों बाइकों में टक्कर होने से तीनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुल पर हादसे की सूचना पर मौके पर पुलिस ने तीनों युवकों को एम्बुलेंस के माध्यम से कोमलदेव जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान अनिल बेहरा और दूसरे बाइक सवार की मौत हो गई।
जबकि प्रमोद दास की हालत भी नाजुक बनी है। पुलिस ने बताया कि दोनों बाइकों की रफ्तार अधिक होने के कारण संतुलन खो बैठे और आमने-सामने दोनों में टक्टर हो गई। बाइक भी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गई है। बाइक नंबर के आधार पर युवकों के परिजनों को सूचना देने का प्रयास किया जा रहा है। एक्सीडेंट का अपराध दर्ज कर पुलिस विवेचना कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो