बैलेंस बिगड़ते ही पेड़ से ऐसे टकराई वैन की उड़ गए परखच्चे, सात लोग घायल

बैलेंस बिगड़ते ही पेड़ से ऐसे टकराई वैन की उड़ गए परखच्चे, सात लोग घायल

Deepak Sahu | Publish: Mar, 17 2019 12:51:20 PM (IST) Kanker, Kanker, Chhattisgarh, India

एक तेज रफ्तार वैन सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई, जिससे उसमें सवार सात लोग घायल हो गए

कांकेर. छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले के नरहरपुर थाना क्षेत्र शनिवार को शाम करीब पांच बजे ग्राम चनार के पास एक तेज रफ्तार वैन सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई, जिससे उसमें सवार सात लोग घायल हो गए, जिसमें एक की हालात गंभीर है। दुर्घटना की खबर मिलते ही कांकेर विधायक शिशुपाल शोरी अस्पताल में घायलों से भेंट की।

जानकारी के अनुसार शनिवार को 7 लोग वेन से सवार होकर किसी काम के लिए कांकेर आए थे। काम खत्म होने पर वापस नरहरपुर जा रहे थे कि ग्राम चनार के पास वैन अनियंंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। वेन पर बैठे 7 लोगों को चोटें आई, वहीं एक की हालात गंभीर बनी है। राहगीरों और 108 की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया।

राहगीरों ने बताया कि वेन की स्पीड अधिक होने से अनियंत्रित होकर सडक़ किनारे पेड़ से जा टकराई। टक्कर इतनी तेज थी कि वैन के परखच्चे उड़ गए। वहीं पर वेन चालक बाबुलाल साहू के बगल में बैठे कांग्रेस नेता शिवराम साहू दुर्घटना के बाद कुछ देर तक वेन में ही फंसे रहे, किसी तरह दरवाजे को काटकर बाहर निकाला गया और जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया, जिसकी हालत गंभीर बनी है।

घायलों में अन्य रिसी नेताम, सुखराम जुर्री, रामसाय कोर्राम, राजू कोमरा एवं गणेश कोडा़ेपी को नरहरपुर अस्पताल में भर्ती किया गया है।

स्कूल बस ने वैन ने मारी टक्कर
कुछ दिन पहले DPS स्कूल की वैन को एक स्कूल बस ने टक्कर मार दी थी। यह हादसा इतना जबरदस्त था की दो बच्चे घायल हो गए थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned