scriptकांकेर में मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर हत्या की | Villager killed by Naxalites in Kanker in doubt of Police informer | Patrika News

कांकेर में मुखबिरी के शक में नक्सलियों ने ग्रामीण की गला रेतकर हत्या की

locationकांकेरPublished: Dec 22, 2019 03:20:23 pm

Submitted by:

Ashish Gupta

नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर बताकर उसकी हत्या कर दी।

kanker_crime.jpg
कांकेर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित कांकेर जिले में नक्सलियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। नक्सलियों ने एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पुलिस का मुखबिर बताकर उसकी हत्या कर दी। घटना शनिवार की रात की बताई जा रही है। रविवार को पुलिस के सामने ये घटना आई।
दरअसल, यह घटना पखांजूर के बांदे थाना के उलिया इलाके की है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम रंजीत तिम्मा है और बांदे थाना के उलिया गांव का रहने वाला है। बताया जा रहा है कि शनिवार रात 6 वर्दीधारी नक्सली उलिया गांव पहुंचे। रंजीत तिम्मा नाम के ग्रामीण के घर पहुंचे नक्सली उसे बंधक बनाकर अपने साथ ले गए।
अगवा करने के बाद नक्सलियों ने घर से कुछ दूर ले जाकर ग्रामीण की गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को गांव के पास सड़क पर फेंक दिया। नक्सलियों ने शव के पास एक पर्चा भी फेंका है। ग्रामीण की हत्या की खबर पुलिस को रविवार को हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जब्त कर लिया है। पुलिस ने आशंका जताई है कि नक्सलियों ने पुलिस मुखबिरी के शक में रंजीत तिम्मा की हत्या की है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो