scriptजिला अस्पताल में पानी का गहराया संकट, मरीजों में बढ़ा आक्रोश | Water Crisis in District Hospital in Kanker Chhattisgarh | Patrika News

जिला अस्पताल में पानी का गहराया संकट, मरीजों में बढ़ा आक्रोश

locationकांकेरPublished: Mar 24, 2020 10:02:03 am

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

जिला अस्पताल (District Hospital) में पानी के लिए हाहाकार मच गया है। जचकी वार्ड के शौचालय में पानी नहीं आ रहा है (Water Crisis) ।

cg news

जिला अस्पताल में पानी का गहराया संकट, मरीजों में बढ़ा आक्रोश

जिला अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती मरीजों ने बताया कि सुबह से पानी नहीं आया है। अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से परेशानी हो रही है। डिलीवरी के मरीज यहां भर्ती हैं। इस वार्ड मेें पानी नहीं होने से डिलीवरी के लिए आए मरीजों को सबसे अधिक परेशानी हो रही है। पेमिन सिन्हा ने बताया कि ग्राम हल्बा से अपनी बेटी का उपचार कराने जिला अस्पताज लाई हूं। बाथरूम में पानी तक नहीं है।

हिरमोतीन बाई ने बताया कि ग्राम सरंगपाल से इलाज कराने पहुंची हूंं मगर इतने बड़े अस्पताल में पानी नहीं हैं, यहां तो बदबू आ रही है (Patients in hospital)। सगरी शोरी ने बताया कि नगर से जिला अस्पताल में इलाज कराने के लिए आई हूं, यहां गंदगी का अंबार है। रैमो बाई सलाम ने बताया कि वह ग्राम बेवरती से इलाज करवाने आई है मगर गंदगी देखकर ठीक होने के बजाय और ज्यादा स्वास्थ्य खराब हो गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो