scriptदर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बस ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े | woman death by bus crushes kanker chhattisgarh | Patrika News

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बस ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े

locationकांकेरPublished: Aug 20, 2019 03:41:51 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

पति को खाना पहुंचा कर पैदल आ रही एक महिला को कन्या शाला के सामने तेज रफ्तार बस ने कुचल (Woman death in accident) दिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

accident news

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार बस ने महिला को रौंदा, लाश के उड़े चिथड़े

कांकेर. छत्तीसगढ़ में बसों की रफ्तार (Bus accident) कम होने का नाम नहीं ले रही है। प्रशासन की तमाम कोशिशों के बाद भी तेज रफ्तार बसों की चपेट में आने से बीच शहर में लोगों की जान जा रही है। सोमवार को इसी तरह से सुबह करीब 10 बजे पति को खाना पहुंचा कर पैदल आ रही एक महिला को कन्या शाला के सामने तेज रफ्तार बस ने कुचल (Woman death in accident) दिया, जिससे उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार नीतू सिंह पटेल (35) निवासी टिकरापारा निवासी अपने पति प्रेम सिंह पटेल को एचडीएफसी बैंक में खाना देकर पैदल लौट रही थी। जैसे ही महिला न्यू बस स्टैंड के पास कन्या शाला तक पहुंची ही थी कि तेज रफ्तार महिन्द्रा बस क्रमांक सीजी ०४ ई ७४३१ की चपेट में आ गई। बस ने महिला को सडक़ पर कुचल दिया। कमर के नीचे का भाग महिला का चूर-चूर हो गया। गंभीर रूप से घायल महिला को १०८ की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जहां चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद रायपुर के लिए रेफर कर दिया। घायल महिला को 108 से परिजन रायपुर के लिए ले जा रहे थे कि बीच रास्ते में ही दमतोड़ दिया। रिपोर्ट के आधार पर बस चालक के खिलाफ पुलिस ने अपराध दर्ज कर विवेचना कर रही है।

शहर में बसों कर रफ्तार कम नहीं हो रही है। आए दिन तेज बस चालकों की मनमानी से सडक़ खून से लाल हो रही है। हाल ही में लट्टीपारा में एचडीएफसी बैंक के सामने एक पुलिस कर्मी को तेज रफ्तार बस ने कुचल दिया था। बस से कुचल जाने से उसकी भी जान चली गई थी। इस बार उसी घटना से मात्र सौ मीटर पर बस ने महिला को कुचल दिया।

Chhattisgarh Accident की ख़बरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

ट्रेंडिंग वीडियो