अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 27 Jul 2020, 04:43 PM IST

पखांजूर. एक युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को पखांजूर पुलिस ने रविवार को तड़के गिरफ्तार कर लिया।

पखांजूर पुलिस ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी सचिन विश्वास (56) पुत्र जतिन विश्वास निवासी पखांजूर द्वारा पीड़िता का अश्लील वीडियो मोबाइल में बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी ने पीड़िता का यह वीडियो जुलाई अगस्त माह 2019 में बनाया था। तब से उसी वीडियो के आड़ में लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़िता के मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने दबाव बनाता था। आरोपी लगातार एक साल से युवती की आबरू से खिलवाड़ कर रहा था। आरोपी से तंग आकर पीड़िता ने पखांजूर थाना में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्जकर विवेचना में लिया।

पुलिस अधीक्षक एम आर अहिरे के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पखांजूर मयंक तिवारी के पर्यवेक्षण में विवेचना के दौरान आरोपी सचिन विश्वास निवासी पखांजूर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के मोबाइल में पीड़िता का अश्लील वीडियो पाए जाने से वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल फोन आरोपी के कब्जे से जब्त कर लिया गया। पखांजूर पुलिस ने आरोपी को न्यायालय की अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned