scriptअश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार | woman raped by threatening to make obscene videos viral | Patrika News

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

locationकांकेरPublished: Jul 27, 2020 04:43:50 pm

Submitted by:

Bhawna Chaudhary

युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया।

rape_1.jpg

पखांजूर. एक युवती की अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करने के मामले में आरोपी को पखांजूर पुलिस ने रविवार को तड़के गिरफ्तार कर लिया।

पखांजूर पुलिस ने बताया कि एक युवती ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि आरोपी सचिन विश्वास (56) पुत्र जतिन विश्वास निवासी पखांजूर द्वारा पीड़िता का अश्लील वीडियो मोबाइल में बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर एक साल से दुष्कर्म कर रहा था। आरोपी ने पीड़िता का यह वीडियो जुलाई अगस्त माह 2019 में बनाया था। तब से उसी वीडियो के आड़ में लगातार दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़िता के मना करने पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर जबरन शारीरिक संबंध बनाने दबाव बनाता था। आरोपी लगातार एक साल से युवती की आबरू से खिलवाड़ कर रहा था। आरोपी से तंग आकर पीड़िता ने पखांजूर थाना में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का केस दर्जकर विवेचना में लिया।

पुलिस अधीक्षक एम आर अहिरे के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कीर्तन राठौर, अनुविभागीय अधिकारी पुलिस पखांजूर मयंक तिवारी के पर्यवेक्षण में विवेचना के दौरान आरोपी सचिन विश्वास निवासी पखांजूर को रविवार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के मोबाइल में पीड़िता का अश्लील वीडियो पाए जाने से वीडियो बनाने में प्रयुक्त मोबाइल फोन आरोपी के कब्जे से जब्त कर लिया गया। पखांजूर पुलिस ने आरोपी को न्यायालय की अभिरक्षा में जेल भेज दिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो