scriptशराब पीकर रेल पटरी में सोया युवक, ट्रेन से कटकर हो गयी मौत | young died in hit by train in kanke | Patrika News

शराब पीकर रेल पटरी में सोया युवक, ट्रेन से कटकर हो गयी मौत

locationकांकेरPublished: Jun 03, 2023 04:36:32 pm

Kanker Train Accident : कच्चे चौकी क्षेत्र ग्राम टेकाटोड़का साल्हे में शुक्रवार को सुबह करीब तीन बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

शराब पीकर रेल पटरी में सोया युवक, ट्रेन से कटकर हो गयी मौत

शराब पीकर रेल पटरी में सोया युवक, ट्रेन से कटकर हो गयी मौत

Kanker Train Accident : कांकेर. कच्चे चौकी क्षेत्र ग्राम टेकाटोड़का साल्हे में शुक्रवार को सुबह करीब तीन बजे ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे प्राथमिक उपचार के बाद बालोद के लिए डाक्टरों ने रेफर कर दिया। बताया जा रहा कि यह हादसा लापरवाही के कारण हुआ है। शराब के नशे में धुत्त दोनों युवक पटरी पर सो गए थे। जब तक ट्रेन की आवाज सुनकर दोनों जागते देर हो चुकी थी।
यह भी पढ़ें: अनाज कारोबारी के ऑफिस से 21 लाख कैश लूटने वाले पकड़े गए, मास्टरमाइंड फरार

Kanker Train Accident : कच्चे चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि सुबह ग्रामीणों से सूचना मिली कि ग्राम टेकाटोड़का साल्हे में ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। सूचना मिलते पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि दोनों युवक पटरी किनारे पर पड़े थे।
यह भी पढ़ें: World Cycle Day: साइकिलिंग कर प्रो.गोहे स्वयं को रख रहे चुस्त-दुरुस्त

Kanker Train Accident : एक की मौत हो चुकी थी और दूसरा गंभीर रूप से घायल था। घायल को तत्काल वहां से करीब डौंडी अस्पताल में भेजा गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने बालोद के बाद रायपुर रेफर कर दिया। पूछताछ में घायल युवक हरिशचंद्र उईका उम्र 28 वर्ष पिता दयालु निवासी दाबकट्टा ने बताया कि वह अपने दोस्त रतेसिंग कोर्राम उम्र 30 वर्ष पिता बहुर सिंह निवासी संजयपारा मलाल बोड़ी साल्हे के साथ शादी कार्यक्रम में बाजा बजाने का काम करता है।
यह भी पढ़ें: Gold Silver Price: सोना के भाव में हुई भारी गिरावट तो चांदी में आया उछाल, यहां चेक करें आज का लेटेस्ट रेट

Kanker Train Accident : रात में शादी कार्यक्रम में बाजा बजाने गए थे, इस दौरान वहां से वापस लौटते समय जीजा के घर ग्राम टेकाटोड़का में दोस्त रतेसिंग के साथ रूक गया। रात में दोनों जीजा के घर में खाना पीना खाकर सो गए। घर पटरी के किनारे पर था। देर रात में शौच के लिए दोनों उठे और पटरी की तरफ चले गए। शौच करने के बाद दोनों बातचीत करते हुए पटरी पर चलते हुए आ रहे थे, बाहर ठंडी हवा चल रही थी इस कारण दोनों बातचीत करते करते पटरी पर लेट गए, दोनों को नींद आ गई और पटरी पर ही सो गए।
यह भी पढ़ें: CG assembly election 2023 : जगदलपुर में जुटे कांग्रेस के दिग्गज, प्रदेश प्रभारी सैलजा ने कही ये बड़ी बात

Kanker Train Accident : सुबह 3 बजे का समय होने के कारण दोनों बहुत गहरी नींद में थे। अचानक ट्रेन की आवाज आई उठकर देखा तो ट्रेन एक दम सामने थी, दोस्त रतेसिंग को उठा ही रहा था कि ट्रेन ने दोनों को अपनी चपेट में ले लिया। ट्रेन की टक्कर से वह पटरी से दूर फेंका गया और बेहोश हो गया। सुबह जब होश में आया तो पता चला कि दोस्त रतेसिंग की मौत हो गई है।
दोनों की लापरवाही के कारण हुआ हादसा

Kanker Train Accident : दोनों युवक दूसरे गांव के रहने वाले हैं। दोनों को ट्रेन आने का समय पता नहीं था। रात में शौच के लिए निकले तो लापरवाही पूर्वक दोनों पटरी पर ही सो गए। बताया जा रहा कि रतेसिंग पटरी के बीचों बीच सो गया था और उसका दोस्त हरिशचंद पटरी से थोड़ा साइड में सोया था।
यह भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में कल बंद रहेगी शराब दुकान, इस वजह से जारी हुआ आदेश

Kanker Train Accident : ट्रेन जब करीब आई तो दोनों के पास वहां से भागने का समय नहीं था, दोनों ट्रेन के चपेट में आ गए और फेंका गए। ट्रेन के चपेट में आने से रतेसिंग का सिर फट गया, खून अधिक निकलने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। पटरी के साइड में सो रहे हरिशचंद ट्रेन की चपेट में आने से हाथ व पैरों में गंभीर चोटें आई है जिसे अस्पताल डौंडी पहुंचाया गया जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बालोद रेफर कर दिया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो