scriptतबलीगी जमात के 11 जमातियों को प्रशासन ने तिर्वा सीएचसी में किया शिफ्ट | 11 Jamati shifted to CHC | Patrika News
कन्नौज

तबलीगी जमात के 11 जमातियों को प्रशासन ने तिर्वा सीएचसी में किया शिफ्ट

दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से होकर यहां आए 11 जमातियों को प्रशासन ने तिर्वा सीएचसी में शिफ्ट करवा दिया है.

कन्नौजApr 05, 2020 / 07:18 pm

Abhishek Gupta

Kannauj News

Kannauj News

कन्नौज. दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से होकर यहां आए 11 जमातियों को प्रशासन ने तिर्वा सीएचसी में शिफ्ट करवा दिया है। अब तक वह शहर के हाजीगंज स्थित मक्का मस्जिद में रुके हुए थे। प्रशासन ने एहतियातन उन सभी लोगों को तिर्वा सीएचसी के फैसिलिटी क्वारेंटाइन में शिफ्ट करवा दिया है।
कन्नौज जिले में शामली के रहने वाले दिल्ली की निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से 11 लोगों का जत्था 21 मार्च की सुबह शहर में आया था। वापसी से पहले लॉकडाउन लागू हो जाने की वजह से वह सभी यहां फंस गए थे। दिल्ली में संक्रमण फैलने की खबर के बाद यहां प्रशासन की पड़ताल में यह बात सामने आई थी कि यहां भी लोग आए हुए हैं। शुरुआती जांच में किसी में संक्रमण या उसके लक्षण नहीं दिखे थे। अफसरों ने सभी को यहां के मरकज में ही क्वारंटीन करवा दिया था। बाद में उन सभी 11 के खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट भी दर्ज की गई थी। उनके अलावा यहां उन्हें पनाह देने वालों व प्रशासन तक जानकारी नहीं देने के मामले में पांच मुकामी लोगों के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज की गई थी। प्रशासन ने उन सभी का सैम्पल लखनऊ भेजा था। उनमें से अब तक चार जमातियों की रिपोर्ट आई है जो कि निगेटिव है। सीएमओ डॉ. कृष्ण स्वरूप बताया कि इन 11 जमातियों को तिर्वा सीएचसी के फैसिलिटी क्वारेंटाइन में इनको रखा गया है। अब तक चार जमातियों की ही रिपोर्ट आई है। बाकी की नहीं आई है। यदि इनमें से किसी की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो सीएससी के कोविड-19 वार्ड में इनको भर्ती किया जाएगा । उन्होंने बताया कि सभी को एहतियातन तिर्वा सीएचसी शिफ्ट किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो