12 वर्षीय किशोरी मक्के के खेत में घायल अवस्था में मिली, गांव के युवक पर लगा दुष्कर्म का आरोप

जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति की 12 वर्षीय पुत्री मंगलवार की रात घर से बाहर टॉयलेट करने गई थी, जिसके बाद से वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गई।

By: Karishma Lalwani

Published: 16 Jun 2021, 05:54 PM IST

कन्नौज. जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति की 12 वर्षीय पुत्री मंगलवार की रात घर से बाहर टॉयलेट करने गई थी, जिसके बाद से वह रहस्यमय तरीके से गायब हो गई। काफी देर तक जब किशोरी वापस घर नहीं लौटी तो परिजनों को चिंता हुई। इस पर परिजनों ने किशोरी की रात में खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह किशोरी मक्का के खेत में घायल अवस्था में पड़ी मिली।

किशोरी के शरीर और सिर पर चोट के निशान मिले हैं। परिजनों ने आनन फानन में किशोरी को अचेत अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार देने के बाद उसको हायर सेंटर रेफर कर दिया। किशोरी के पिता ने गांव के रहने वाले युवक पर अपहरण कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि रात करीब 12 बजे पुत्री टॉयलेट करने गई थी, उसी दौरान उसका अपहरण कर लिया गया। बुधवार की सुबह घायल अवस्था में पुत्री खेत में पड़ी मिली। मामले में एसपी प्रशांत वर्मा ने बताया कि दी गई तहरीर में पड़ोस में रहने वाले एक युवक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया गया है। इस संबंध में अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned