script7 बार चाकू घोंपकर चीर डाला भाई का सीना, प्रेमी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम | 16 years girl murderd brother | Patrika News

7 बार चाकू घोंपकर चीर डाला भाई का सीना, प्रेमी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम

locationकन्नौजPublished: Sep 25, 2019 07:22:56 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

– आठ दिन बाद पुलिस ने बलरामपुर हत्याकांड का किया खुलासा- कन्नौज के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र का मामला

7 बार चाकू घोंपकर चीर डाला भाई का सीना, प्रेमी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम

7 बार चाकू घोंपकर चीर डाला भाई का सीना, प्रेमी संग मिलकर किया यह खौफनाक काम

कन्नौज. इत्रनगरी में एक बहन ने ही रिश्तों की मर्यादा तार-तार कर दी। जनपद के इंदरगढ़ थाना क्षेत्र में 16 वर्षीय किशोरी ने प्रेमी संग मिलकर अपने इकलौते भाई की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस के सामने आरोपित ने अपना गुनाह कुबूला और बताया कि उसने ही अपने सगे भाई के सीने में सात बार चाकू घोंपा था। इस दौरान उसके प्रेमी ने भी 11 बार प्रेमिका के भाई का गला रेता था। आठ दिनों में पुलिस ने चर्चित बलराम हत्याकांड का पर्दाफाश किया तो हैरत से लोगों की आंखें फटी रह गईं। पुलिस के मुताबिक, जेसीबी चालक प्रेमी से शादी के लिए भाई के तैयार न होने की आशंका में बहन ने भाई बलराम की हत्या की साजिश रची थी।
एसपी अमरेंद्र प्रसाद सिंह के मुताबिक, थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी का सौरिख थाना क्षेत्र के आदमपुर निवासी प्रदीप संग प्रेम प्रसंग चल रहा था। भाई ने कई बार दोनों का विरोध किया था। आखिरकार प्रेम प्रसंग में रोड़ा बन रहे भाई की प्रेमी के साथ मिलकर हत्या करने की साजिश रची और निचली गंग नहर किनारे प्रेमी संग मिलकर भाई की बेरहमी से हत्या कर दी।
प्रेमी संग मिलकर भाई को चाकुओं से गोदा
पुलिस के मुताबिक, दोनों को शक था कि बलराम शादी के लिए तैयार नहीं होगा। करीब एक महीने पहले दोनों ने मिलकर हत्या की साजिश रची थी। थाना क्षेत्र के गांव गसीमपुर निवासी 28 वर्षीय बलराम यादव 15 सितंबर की सुबह छह बजे अपनी बहन को बाइक से दवा दिलाने जा रहा था। पूर्वनियोजित प्लान के तहत बहन ने रास्ते में भाई को रोका। तभी वहां उसका प्रेमी प्रदीप भी मौके पर आ गया। साथ में उसका दोस्त जेसीबी हेल्पर रामू भी था। सबने मिलकर बलराम की बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपितों ने शव को गंग नहर में फेंक दिया और थोड़ी दूर जाकर बाइक भी नहर में फेंक दी। अकेले घर पहुंची किशोरी ने परिजनों को नई कहानी सुना डाली। बताया कि रास्ते में बलराम को दो युवक मिल गए थे। वह उनके साथ चला गया।
तीनों आरोपित गये जेल
तहकीकात में जुटी पुलिस को युवक की बाइक नहर में पड़ी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने युवक की तलाश तेज कर दी थी। दूसरे दिन युवक का शव नहर में पड़ा मिला था। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किए गए चाकू व बाइक को भी बरामद कर तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो