18 वर्षीय युवती का मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में मिला शव, देखें वीडियो

Ruchi Sharma

Updated: 17 Aug 2019, 12:56:42 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज. घर से शौच के लिए गई किशोरी की मक्के के खेत में अर्धनग्न अवस्था में शव मिलाने से इलाके में हड़कंप मच गया। रस्सी से गला घोट कर हत्या को अंजाम दिया गया। मौके की स्थिति देखकर पुलिस अधिकारियों ने दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जाहिर की है। एसपी और एएसपी ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू की है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

अर्धनग्न अवस्था में मिला शव

जनपद कन्नौज के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के तेरारब्बू गांव में रहने वाली 18 वर्षीय युवती पुत्री रामनरेश सुबह खेतों की ओर शौच करने गई थी। काफी देर तक घर न लौटने पर परिजनों ने आसपास पूछताछ की। शाम करीब चार बजे पीड़ित परिवार ने ग्रामीणों के साथ खेतों में ढूंढना शुरू किया। मक्के के खेत में एक पेड़ के पास युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा मिला। युवती के गले में रस्सी बंधी हुई थी। सलवार और चप्पलें शव के पास पड़ी थीं। शव देखते ही परिवार में कोहराम मच गया।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned