कन्नौज सड़क हादसों में करीब दो दर्जन लोग हुए घायल, एक बच्ची की मौत

कन्नौज सड़क हादसों में करीब दो दर्जन लोग हुए घायल, एक बच्ची की मौत
road accident in Kannuaj

Shatrudhan Gupta | Updated: 10 Oct 2017, 09:19:23 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक बच्ची की मौत हो गयी। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल।

कन्नौज. कन्नौज में एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली पलटने से एक बच्ची की मौत हो गयी। हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल। सभी घायल फर्रुखाबाद के नगला अनूप गांव के है, जो कन्नौज के अन्नपूर्णा मंदिर में बच्चे का मुंडन करवाने जा रहे थे। फर्रुखाबाद जिले के नगला अनूप गांव के यशवीर अपने सात माह के बेटे का मुंडन करवाने के लिए कन्नौज के तिर्वा स्थित मां अन्नपूर्णा मंदिर आ रहे थे। परिवार वालों और रिश्तेदारों को लेकर वह ट्रैक्टर ट्राली से मुंडन स्थल के लिए निकले। कन्नौज के तालग्राम थाना क्षेत्र के रामलीला मैदान के पास अचानक तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट गया। ट्रैक्टर पलटते ही उस पर सवार लोग उछलकर दूर जा गिरे। चीख पुकार सुनकर मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचवाया। हादसे में एक सात साल की बच्ची की मौके पर ही मौत हो गयी। बाकी घायलों का मेडिकल कालेज में इलाज जारी है।

ये हुए घायल

अनीता पत्नी नीलेश, ममता देवी पत्नी सर्वेश कुमार, नीरज पत्नी सुरेश, मुन्नी देवी पत्नी अमर सिंह, अनीता देवी पत्नी गुड्डू, शांती देवी पत्नी सुरेश, रीता पत्नी सुधीर, पूजा पुत्री वीरेंद्र सिंह, सोनी पुत्री मुनेंद्र सिंह, प्रिया पुत्री अवधेश कुमार, दामिनी, आशा देवी, सोनी, सुषमा देवी, सुमन, सिद्दत पुत्र फूल सिंह, सरोजनी पत्नी नरेंद्र सिंह, ममता पत्नी प्रभात कुमार, रानी पत्नी सुरेश चंद्र, पंचा व जसवीर।

लोडर पलटने से 200 लीटर दूध गया खाई में

सड़क पर बाइक सवार को बचाने में लोडर पलटने से चालक जख्मी हो गया। वहीं लोडर में लदा करीब दो सौ लीटर दूध फैल गया। मैनपुरी थाना किशनी के मदनापुर निवासी अवनीश कुमार डेयरी के लिए गांव से दूध इकट्ठा करते हैं। मंगलवार को वह मुर्रा, भाउलपुर, नगला मुड़ियन गांवों से दूध लेकर छिबरामऊ जा रहे थे। सौरिख बिधूना मार्ग पर गुबरिया के पास सामने आए बाइक सवार को बचाने में लोडर पलट गया। इससे अवनीश घायल हो गए। लोडर पर रखा करीब 200 लीटर दूध भी खाई के किनारे खेत में फैल गया। लोगों ने चालक को बाहर निकालकर निजी चिकित्सक के पास ले जाकर उपचार कराया।

बाइक फिसलने से पिता-पुत्र जख्मी

जिला फर्रुखाबाद थाना मोहम्मदाबाद के ग्राम हरकंपपुर निवासी धर्मेंद्र सिंह अपने बेटे अंकित को लेकर बिधूना में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। गढि़यापाह के पास ऊंची नीची पुलिया के निकट बाइक अनियंत्रित होकर फिसलने से पिता पुत्र सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned