script4 महीने से रह रही थी प्रेमी के घर, एक दिन पहुंचे पिता.. नाले पर ही दिखी बेटी ली लाश | 21 girl murdered by lover in kannauj | Patrika News

4 महीने से रह रही थी प्रेमी के घर, एक दिन पहुंचे पिता.. नाले पर ही दिखी बेटी ली लाश

locationकन्नौजPublished: Nov 15, 2019 04:06:37 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

21 वर्षीय युवती की नाले में मिली लाश, प्रेमी पर मुकदमा दर्ज
 

4 महीने से रह रही थी प्रेमी के घर, एक दिन पहुंचे पिता.. नाले पर ही दिखी बेटी ली लाथ

4 महीने से रह रही थी प्रेमी के घर, एक दिन पहुंचे पिता.. नाले पर ही दिखी बेटी ली लाथ

कन्नौज. उन्नाव जिले की रहने वाली एक युवती प्रेम प्रसंग के चलते कन्नौज के रहने वाली एक युवक के घर आकर रहने लगी। चार माह बाद जब पिता को इस बात की सूचना हुई तो कन्नौज पहुंचे पिता के आने पर युवती और प्रेमी व प्रेमी के घरवालों के बीच आपसी विवाद हुआ जिसके बाद युवती का शव एक नाले से बरामद हुआ। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाले से शव को निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तो वही आरोपी प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है।
बताते चले कि उन्नाव जिले के बक्सर के रहने वाली एक युवती को कन्नौज सदर कोतवाली क्षेत्र के सदिकापुर गांव के रहने वाले राहुल कटियार से प्रेम हो गया। जिसके बाद वह कन्नौज आयी और राहुल से मिली। राहुल अपनी प्रेमिका को लेकर अपने घर में रहने लगा। चार माह बीत जाने के बाद प्रेमिका को घर की याद आयी और उसने अपने पिता से बात करने को कहा। जिसकी जानकारी युवती के पिता को हुई और वह जब कन्नौज पहुंचे तो प्रेमी के घर वाले शादी को राजी नहीं थे।
इस दौरान प्रेमिका और प्रेमी के घरवालों के बीच विवाद हुआ। जिसके बाद नाराज प्रेमिका ने कमरे में जाकर फंदे से झूल कर अपनी जान दे दी। डरे सहमे घर वालों ने बिना पुलिस को सूचना दे लाश को ठिकाने लगाने के लिए उसको एक नाले में फेंक दिया। जिसके बाद युवती की लाश सुबह एक नाले में देखकर वहां हड़कंप कट गया । मामले में पुलिस ने प्रेमी राहुल के खिलाफ प्रताड़ित करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज कर युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
अपर पुलिस अधीक्षक बिनोद कुमार ने बताया कि ग्राम सदिकापुर में एक लड़की की डेडबाॅडी मिली है जिसके सम्बन्ध में जानकारी हुई है कि राहुल कटियार यह सदिकापुर गांव का रहने वाला है। जो उन्नाव की यह लड़की थी जिसको यह ले करके पिछले चार महीने में यह सदिकापुर में रह रहा था। इस लड़की के माता पिता जब उस लड़की को लेने के लिए आये तो इसी दौरान उनका विवाद हुआ। जिसमें लड़की ने कमरे में घुस करके फांसी लगा ली ।

ट्रेंडिंग वीडियो