22 वर्षीय युवक की गोली लगने से गई जान, हत्या व आत्महत्या के बीच उलझी पुलिस जांच में जुटी

जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई।

By: Neeraj Patel

Updated: 14 Mar 2020, 03:24 PM IST

कन्नौज. जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। जांच के दौरान पुलिस को शव के पास तमंचा और कारतूस मिला है। एक कारतूस का खोखा तमंचे में फंसा था। जानकारी पर परिजन मौके पर पहुंच गए हैं और परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया है। वहीं पुलिस आत्महत्या की आशंका जता रही है। सूचना पर एएसपी और कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

बताते चले कि कन्नौज जिले के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम खोजीपुर के रिटायर्ड संग्रह अमीन चंद्रवीर उर्फ हाकिम सिंह का पुत्र बाइस वर्षीय अतुल उर्फ गौरव यादव जानवरों के लिए बरसीम लेने खेतों की तरफ गया था। यहां गोली लगने से मौत हो गई। गांव के बादल पुत्र नोचू व नाजिस पुत्री मुजीब ने शव को देख ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ लग गई।

सूचना पर एएसपी विनोद कुमार सिंह, सीओ शिव कुमार थापा व प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र कुमार मिश्रा पुलिस बल के साथ पहुंच गए। पुलिस ने मृतक गौरव यादव के शव को सौ शय्या अस्पताल की मोर्चरी भिजवा दिया। पुलिस ने ग्रामीणों से मामले की जानकारी ली। मृतक गौरव के भाई अजय ने बताया कि भाई की हत्या की गई है।

ये भी पढ़ें - कोरोना वायरस की महामारी के चलते यूपी में सभी स्कूल-कॉलेज बंद, बच्चों व शिक्षकों के खिले चेहरे

पुलिस मान रही आत्महत्या

पुलिस अधिकारी गौरव की मौत को प्रथम दृश्टया आत्महत्या मान रहे हैं। उसके शव के पास 315 बोर का तमंचा व एक कारतूस मिला है। एक कारतूस का खोखा तमंचे के अंदर फंसा था। ग्रामीणों के अनुसार गौरव सीधे व सरल स्वभाव का युवक था। उसका व उसके परिवार का गांव में किसी से कोई विवाद नहीं था। मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। वह दिल्ली में रहकर प्राइवेट नौकरी करता था। बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र था। पिता चंद्रवीर उर्फ हाकिम सिंह सेवानिवृत्त संग्रह अमीन हैं।

Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned