scriptदोस्तों से वादा किया था 75% तक कम नंबर आए तो आत्महत्या कर लेगा, उठाया खौफनाक दम | 60 percent marks in intermediate, student committed suicide | Patrika News

दोस्तों से वादा किया था 75% तक कम नंबर आए तो आत्महत्या कर लेगा, उठाया खौफनाक दम

locationकन्नौजPublished: Jun 19, 2022 09:42:07 pm

Submitted by:

Narendra Awasthi

कन्नौज से एक दिल दहलाने वाली खबर आई। जहां इंटरमीडिएट के एक छात्र ने कम नंबर आने पर आत्महत्या कर लेने का वादा किया था। रात में उसने बिना बताए घर से निकला और आत्महत्या के लिए ऐसा रास्ता चुना कि घर में कोहराम मच गया। मृतक घर में सबसे बड़ा पुत्र था। परिवारी जनों का रो रो कर बुरा हाल है।

दोस्तों से वादा किया था 75% तक कम नंबर आए तो आत्महत्या कर लेगा, उठाया खौफनाक दम

दोस्तों से वादा किया था 75% तक कम नंबर आए तो आत्महत्या कर लेगा, उठाया खौफनाक दम

इंटरमीडिएट रिजल्ट में 75% से कम अंक आने पर एक छात्र ने ऐसा कदम उठाया कि परिवार वालों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। परिजनों को घटना की जानकारी हुई तो उन्हें विश्वास नहीं हुआ। मौके पर पहुंचे तो नजारा देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी का रो रो कर बुरा हाल है। एक दोस्त ने बताया मृतक ने कहा था कि 75% से कम नंबर आएंगे तो वह आत्महत्या कर लेगा। इंटरमीडिएट की परीक्षा में उसके 60% अंक आए थे। जिसके बाद उसने खौफनाक कदम उठा लिया। मृतक एक बहन और तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

 

घटना उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले का है। गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ताखे पुरवा गांव निवासी सुरजीत (17) पुत्र संजय यादव गांव के पास स्थित जसोदा के निकट ट्रेन के आगे कूदकर अपनी जान दे दी। घटना की जानकारी परिवारी जनों को सुबह उस समय हुई जब सुरजीत घर में नहीं दिखाई पड़ा। सूचना मिली की सुरजीत का शव रेलवे पटरी पर पड़ा हुआ है। घटनास्थल की स्थिति देख परिवारी जनों के रोंगटे खड़े हो गए। घर में कोहराम मच गया।

मैथ छोड़कर बायोलॉजी लिया था

सुरजीत पंडित दीनदयाल उपाध्याय मॉडल इंटर कॉलेज जसोदा का छात्र था। जिसने इसी वर्ष इंटर की परीक्षा के दौरान दोस्तों व परिजनों से वादा किया था कि 75% से कम अंक आएगा तो वह आत्महत्या कर लेगा। बीते 18 जून को निकले रिजल्ट में सुरजीत को 60% नंबर मिले थे। जिसके बाद वह गुमसुम हो गया परिजनों के अनुसार रात में लगभग 8 बजे वह घर से बिना बताए निकल गया और घटना को अंजाम दे दिया दो दोस्तों के अनुसार सुरजीत का सपना डॉक्टर बनने कथा इसलिए में छोड़कर इंटरमीडिएट में उसने बायोलॉजी ले लिया था घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो