scriptजहां बस हादसे में जिन्दा जल गई थी कई जिंदगियां, वहीं पर हुआ एक और हादसा | 7 people injured in kannauj accident today | Patrika News

जहां बस हादसे में जिन्दा जल गई थी कई जिंदगियां, वहीं पर हुआ एक और हादसा

locationकन्नौजPublished: Jan 12, 2020 04:24:41 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

ओमनी वैन के चालक की हालत गंभीर होने पर उसको मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है

जहां बस हादसे में जिन्दा जल गई थी कई जिंदगियां, वहीं पर हुआ एक और हादसा

जहां बस हादसे में जिन्दा जल गई थी कई जिंदगियां, वहीं पर हुआ एक और हादसा

कन्नौज. जिले में एक दिन पहले हुए बस हादसे की जगह पर आज फिर एक हादसा हो गया। तेज रफ्तार आ रहा लोडर सामने से ओमनी वैन से टकरा गया। जिसमें 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको 100 शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ओमनी वैन के चालक की हालत गंभीर होने पर उसको मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया है।
रविवार की सुबह कन्नौज जिले के तालग्राम थाना के गांव बिरौली के रहने वाले प्रताप सिंह बैरागपुर गांव में बहन के घर मातमपुर्सी में शामिल होने जा रहे थे। कन्नौज के छिबरामऊ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घिलोई में एक दिन पहले एक बड़ा दर्दनाक बस हादसा हो गया था। जिसमें डबल डेकर सवारी बस और ट्रक की आमने सामने भिड़ंत के बाद दोनों ही आग का गोला बन गए थे। इस हादसे में कई लोग जिंदा जल गए थे और करीब 23 लोग घायल हो गए थे।

उसी जगह पर आज फिर एक हादसा हो गया जिसमें लोडर और ओमनी वैन आमने सामने से टकरा गई, जिसमें करीब 9 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए । जिनको आनन-फानन में सौ शैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया । हादसे की जानकारी लगते ही मरीजों का हालचाल लेने सौ शैय्या अस्पताल एसडीएम गौरव शुक्ला पहुंचे उन्होंने घायलों का हालचाल लिया और शासन को इस हादसे की पूरी जानकारी दी ।

मामले में छिबरामऊ और एसडीएम गौरव शुक्ला ने बताया कि जीटी रोड पर एक हादसा हुआ है । जिसमें पिकअप और ओमनी वेन आमने सामने भिड़ गई । जिसमें करीब 9 लोग घायल हुए हैं। जिनमें आठ का इलाज सौ शैय्या अस्पताल में चल रहा है और एक को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया ।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो