सांकेतिक एसपी बनी छात्रा ने किया कमाल, जातिसूचक शब्द और नीली बत्ती लगाए प्राइवेट वाहनों का किया चालान

- एसपी बनी छात्रा की कार्रवाई से वाहन चालकों में दिखा खौफ

By: Neeraj Patel

Published: 28 Jan 2021, 09:10 AM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले में मिशन शक्ति अभियान के तहत एक दिन की सांकेतिक एसपी बनाई गई छात्रा एक्शन मोड में दिखी। वाहन चेकिंग के दौरान प्राइवेट वाहन पर नीली बत्ती व जाति से संबंधित शब्द लिखा मिलने पर वाहनों का चालान काटा। एसपी बनी छात्रा की इस कार्रवाई से जहां वाहन चालकों में खौफ दिखाई दिया तो वहीं लोग अचरज भरी निगाहों से देखते नजर आए।

शहर में नारी सुरक्षा को बढ़ावा देने के लिए जिले में 21 मेधावी छात्राओं को एक दिन की सांकेतिक अधिकारी बनाया गया था। जिसमें 10वीं की टॉपर रही चांदनी को सांकेतिक एसपी बनाया गया। एसपी का पदभार संभालते ही छात्रा बनी एसपी सुबह से ही एक्शन मोड में आ गई। जहां उन्होंने सुबह थाना और कोतवाली में जाकर वहां की व्यवस्थाओं को परखा तो वहीं शाम होते ही छात्रा बनी एसपी ने पुलिस फोर्स के साथ वाहन चेकिंग अभियान चलाया।

इस दौरान प्राइवेट वाहन पर नीली बत्ती मिलने पर छात्रा बनी एसपी चांदनी ने चालान काटा। साथ ही वाहन पर जाति से संबंधित शब्द मिलने पर भी चालान काटा। छात्रा बनी एसपी के तेवर देखकर यहां वाहन चालकों में खौफ दिखाई पड़ा तो वहीं लोग अचरज भरी निगाहों से छात्रा बनी एसपी के कारनामों को देखते नजर आए।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned