आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर हुआ हादसा, एक की मौत 1 घायल

यूपीडा टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

By: Neeraj Patel

Published: 14 Apr 2021, 02:10 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से होकर दिल्ली से जौनपुर जा रहे बाइक सवार चाचा-भतीजे डिवाइडर से टकरा गए. हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची यूपीडा टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान चाचा ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद शव को मोच्यूर्री में रखवा दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

जनपद के धर्मपुर थाना क्षेत्र के कीरतपुर गांव निवासी राजेश 42 वर्षीय पुत्र श्याम नारायण अपने भतीजे प्रिंस गौतम 24 वर्षीय पुत्र रमेश चंद्र गौतम के साथ दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। मंगलवार को चाचा-भतीजे बाइक से आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे से होकर दिल्ली से जौनपुर जा रहे थे। बाइक भतीजा प्रिंस गौतम चला रहा था। जैसे ही उनकी बाइक सौरिख थाना क्षेत्र के सिंकदरपुर गांव के सामने किलोमीटर संख्या 141 पर पहुंची। तभी प्रिंस को झपकी आने से बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में दोनों बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही यूपीडा टीम के सुरक्षा अधिकारी मनोहर सिंह, नामवर सिंह व गश्ती टीम के अनिल मिश्रा मौके पर पहुंच गए। आनन फानन में टीम ने घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान चाचा राजेश ने दम तोड़ दिया। मौत की सूचना मिलने के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरने के बाद शव को मोच्यूर्री में रखवा दिया। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned