एडीएम और एएसपी ने जिले के मुख्य मार्गों पर खड़े होकर चलाया गांधीगिरी अभियान

जिले में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते जिला प्रशासन की तरफ से एक गांधीगिरी अभियान चलाया गया।

By: Abhishek Gupta

Published: 10 Apr 2021, 09:38 PM IST

कन्नौज. जिले में बढ़ते कोरोना मामलों के चलते जिला प्रशासन की तरफ से एक गांधीगिरी अभियान चलाया गया। जिसमें एडीएम और एसपी ने जिले के मुख्य मार्गों पर खड़े होकर बिना मास्क लगाए लोगों को जहां मास्क वितरण किया, तो वहीं अपने परिवार और समाज की सुरक्षा के लिये बिना मास्क लगाए घर से ना निकलने की अपील की।

बताते चले कि देश और प्रदेश में जहां कोरोना के केसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, तो वहीं कन्नौज जिले में भी कोरोना दिन प्रतिदिन तेजी से बढ़ रहा है। इसके वावजूद लोग इससे सतर्कता बरतने की जगह लापरवाही बरतते नजर आ रहे हैं, और बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकल रहे हैं । वही सोशल डिस्टेंसिंग को भी
नहीं अपना रहे हैं । ऐसे में जिला प्रशासन ने लोगों को जागरूक करने के लिए एक गांधीगिरी अभियान चलाया । जिसकी कमान एडीएम गजेंद्र कुमार और एएसपी अरविंद कुमार ने संभाली । इन्होंने जिले के मुख्य मार्गों पर खड़े होकर गुजर रहे लोगों को मास्क वितरित कर उनको मास्क लगवाया । तो वही इनसे बिना मास्क के लगाए घर से ना निकलने की अपील भी की । एडीएम गजेन्द्र कुमार ने युवाओं और बुजुर्गों और महि। लाओं सभी से सावधानी बरतने की अपील की । एडीएम गजेंद्र कुमार ने बताया कि बढ़ते कोरोनावायरस के केसों के चलते लोगों को जागरूक करने के लिए एक गांधीगिरी अभियान चलाया गया । जिसमें लोगों से अपील की गई कि आप अपनी अपने परिवार की और समाज की चिंता करें और बिना मास्क लगाएं घर से ना निकले।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned