रेल रोको आंदोलन के चलते प्रशासन अलर्ट, डीएम और एसपी रेलवे स्टेशन और रेलवे ट्रैक का किया मुआयना

- आंदोलन पर बैठे किसान नेताओं ने रेल रोको अभियान का किया था आह्वान

By: Neeraj Patel

Updated: 18 Feb 2021, 04:26 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
कन्नौज. जिले में किसानों के रेल रोको आंदोलन को देखते हुए जिला प्रशासन अलर्ट दिखा। डीएम एसपी ने खुद ही कमान संभालते हुए रेलवे स्टेशन से लेकर रेलवे ट्रैक का मुआयना किया और और भारी मात्रा में फोर्स को रेलवे ट्रैक से लेकर रेलवे स्टेशन तक लगा दिया। इसी के साथ पुलिस ने किसान नेताओं को नजर बंद करते हुए रेल रोको अभियान पर सख्ती दिखाई। जिसके चलते किसान नेता कन्नौज में रेल रोको अभियान को सफल बनाने में असहाय दिखे।

बताते चलें कि दिल्ली में आंदोलन पर बैठे किसान नेताओं ने रेल रोको अभियान का आह्वान किया था। जिसके तहत जिले में भी किसान नेता रेल रोको अभियान की तैयारी में जुटे थे। इसी को देखते हुए डीएम राकेश कुमार मिश्रा और एसपी प्रशांत वर्मा ने खुद ही कमान संभालते हुए रेलवे स्टेशन और रेलवे ट्रैक का मुआयना किया। इसके साथ ही उन्होंने कन्नौज के सभी रेलवे स्टेशन पर भारी मात्रा में पुलिस फोर्स जमा कर दिया और सख्त हिदायत दे दी है कि किसी भी प्रकार से जनमानस को कोई असुविधा न हो।

वहीं पुलिस ने सुबह से ही किसान नेताओं पर अपनी नजरें गड़ा रखी थी। जिसको देखते हुए उन्होंने इकट्ठे हो रहे किसान नेताओं को नजरबंद कर दिया और उनके आस-पास भारी मात्रा में पुलिस फोर्स लगा दिया। जिला प्रशासन की सख्ती के चलते कन्नौज में किसान नेता रेल रोको अभियान को सफल बनाने में असहाय दिखे।

Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned