कानून मंत्री बृजेश पाठक की चिट्ठी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष की तीखी प्रतिक्रिया, कहा यह सरकार की कारगुजारी पर सवाल है

उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक द्वारा कोरोना महामारी को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है।

By: Abhishek Gupta

Published: 13 Apr 2021, 07:31 PM IST

कन्नौज. उत्तर प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक द्वारा कोरोना महामारी को लेकर लिखी गई चिट्ठी पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह सरकार की कारगुजारी पर सवाल है। यह प्रतिक्रिया उन्होंने तब दी जब वह पंचायत चुनाव के मद्देनजर कन्नौज के गुरसहायगंज कस्बे में आए थे। वहीं पंचायत चुनाव में उन्होंने भाजपा की हार और कांग्रेस की जीत की बात कही थी।

पंचायत चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू मंगलवार को कन्नौज के गुरसहायगंज में पहुंचे। यहां उन्होंने जिले के कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की और पंचायत चुनाव को लेकर मंथन किया। यहां से लखनऊ जाते वक्त वह मीडिया से रूबरू हुए तो उन्होंने उत्तर प्रदेश कैबिनेट के कानून मंत्री बृजेश पाठक द्वारा लिखी गई चिट्ठी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि यह सीएमओ पर सवाल नहीं है। सरकार की कारगुजारी पर सवाल है, मुख्यमंत्री पर सवाल है। ना बेड की व्यवस्था है, ना वेंटिलेटर की व्यवस्था है, ना वैक्सीन की व्यवस्था है, ना इलाज की व्यवस्था है। लोग तड़प रहे हैं, मर रहे हैं, कोरोना महामारी तेजी के साथ फैल रही है। अभी प्रधानमंत्री जी चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं, मुख्यमंत्री जी चुनाव प्रचार में मस्त हैं। उत्तर प्रदेश के लोगों की जान जीवन से इस सरकार को कोई लेना देना नहीं। पूरी तरह सरकार और सरकार के मशीनरी फेल हो चुकी है।

उन्होंने कहा कि सरकार के मंत्री का बयान यहां स्पष्ट रूप से साबित करता है कि मुख्यमंत्री पूरी तरह जनता का विश्वास को खो चुके हैं। कोरोना महामारी से लड़ने में अक्षम है। वहीं पंचायत चुनाव पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा साफ़ होने जा रही है और कांग्रेस बड़ी मजबूती के साथ उत्तर प्रदेश में आ रही है । साथ ही उन्होंने प्रदेश की कानून व्यवस्था को फेल बताया और प्रदेश में गुंडाराज और जंगलराज होने की बात कही।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned