scriptअखिलेश का योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री सीखें गंगा में स्नान करना | Akhilesh on Yogi, CM should know how to bath in Ganga | Patrika News

अखिलेश का योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री सीखें गंगा में स्नान करना

locationकन्नौजPublished: Feb 02, 2019 09:07:17 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

यह भारतीय जनता पार्टी के लोग तो ऐसे हैं खुली आँखों से धोखा देते हैं।
 

akhilesh

अखिलेश का योगी पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री सीखे गंगा में स्नान करना

कन्नौज. सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लेते हुए उनके गंगा स्नान पर ही सवाल खड़े कर दिए। बोले, योगी जी को गंगा स्नान तक करना नहीं आता है, उन्हें पता नहीं गंगा स्नान कैसे किया जाता है। पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव शनिवार को यहां एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे।
योगी के गंगा स्नान पर तंज
अखिलेश यादव ने कहा कि हमने गंगा नदी को बड़ी अच्छी तरह देखा, हमेे नदी को नहाना भी पता है, कैसे नहाया जाता है। उन्होंने कहा कि गंगा में अरे कभी मुख्यमंत्री से पूछो स्नान कैसे किया जाता है, गंगा में यह स्नान करने का तरीका है क्या?
बजट के आकड़ों का जब आंकलन हुआ तो मैं समझता हूँ गरीब की भी आँख खुल गई और मध्यम वर्गीय की भी आँख खुल गई। यह भारतीय जनता पार्टी के लोग तो ऐसे हैं खुली आँखों से धोखा देते हैं। पता नहीं आंकड़ों से कैसे जादू दिखाते हैं कि लोग उन पर कैसे भरोसा कर लेते हैं।
किसान को सालाना पेंशन पर बोले
ये सब समाजवादियों की नकल हो रही है। याद कीजिये 500 रुपये समजवादी पार्टी दे रही थी समाजवादी पेंशन और इस बार तो एक हजार रुपया मिलने लगता अगर समाजवादी सरकार होती तो वहीं 500 रुपया और उसी तरह की योजना की नकल करके और बोरी से तो आप जानते होंगे खाद यूरिया और डीएपी कैसे चोरी हो रही है। अगर चोरी का हिसाब निकाल लो 5-5 किलो जो निकाल लिया गया और पैसा उतना ही रखा और दाम उतना ही रखा। अगर उसका हिसाब लगाओगे तो आपको महसूस होगा कि किसानों के साथ धोखा हुआ और धोखा जो हुआ जो पैसा इकठ्ठा हुआ उसको ही वापस कर रही है, कोई नई चीज नहीं कर रही है।
हर घर में मंदिर बने हुए हैं कोई घर शायद ही मिले जिसमें मंदिर न हों। हमारे घर में भी है, लेकिन देश संविधान से चलेगा सुप्रीम कोर्ट के फैसले से चलेगा। किसी को डरा के धमका के नहीं होगा क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के पास बचा ही क्या है।
योगी सरकर द्वारा बनाये जा रहे गंगा एक्सप्रेसवे कही यह बात
पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि गंगा साफ हो गयी, गंगा सफाई की नहीं तो गंगा से ध्यान हटाने के लिए गंगा एक्सप्रेस-वे ले आए और ये गंगा एक्सप्रेस-वे कोण सा है। बहुजन समाजपार्टी की सरकार में जो फाइल पर बना था उस फाइल की मिट्टी हटा कर के ये मुख्यमंत्री जी बाहर ले आये कि यह एक्सप्रेस-वे हम बनाएंगे।
फिरोजाबाद से शिवपाल के चुनाव लडऩे पर कहा कि हर दल हैं यहां पर तो दल के कुछ लोग लड़ेंगे हर पार्टी के लोग ऐसा तो है नहीं कि दूसरी पार्टियां नहीं लड़ेंगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो