अखिलेश यादव ने इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर से कहा, 'तुम आरएसएस और बीजेपी के आदमी हो, यहां से बाहर भाग जाओ'

Karishma Lalwani

Updated: 14 Jan 2020, 06:41:27 PM (IST)

Lucknow, Lucknow, Uttar Pradesh, India

कन्नौज. यूपी के कन्नौज में सपा प्रमुख अखिलेश यादव बस हादसे के पीड़ितों का हाल जानने अस्पताल पहुंचे। इस दौरान जब अखिलेश से एक घायल परिजन ने बताया कि उन्हें चेक नहीं मिला है, तो मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्राम ने कहा कि चेक मिल चुका है। डॉक्टर की बात से गुस्साए अखिलेश ने कहा, 'तुम आरएसएस और बीजेपी के आदमी हो, सरकार का पक्ष मत लो और यहां से बाहर भाग जाओ। अखिलेश यादव के तेवर यहीं खत्म नहीं हुए। तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो। तुम इस तरह की बात नहीं कह सकते।'

यह वाक्या उस वक्त घटित हुआ, जब अखिलेश यादव पीड़ितों का हाल-चाल जान रहे थे। उसी दौरान घायल के परिजन ने कहा कि उनको चेक भी नहीं मिला है। इस दौरान इमरजेंसी मेडिकल ऑफिसर डीएस मिश्रा ने कहा कि चेक सभी को मिल चुका है। इसी बात को लेकर सपा प्रमुख अखिलेश यादव भड़क गये। इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, "तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो। हम जानते हैं क्या होती है सरकार। इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो। तुम्हें नहीं बोलना चाहिए।" इसके अलावा अखिलेश ने आरोप लगाया कि सरकार बस हादसे मामले को छिपा रही है। कई लोग बता रहे हैं, बस के अंदर 80 से अधिक यात्री थे।

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned